आईआईटी खड़गपुर ने पीएम केयर्स फंड में दिया एक करोड़ रुपये का दान

कोलकाता : देशभर में महामारी बने कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ाई के लिए भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), खड़गपुर ने कोरोना वायरस का मुकाबला करने में केंद्र सरकार के प्रयासों को समर्थन देने के लिए पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपये का दान दिया। इस प्रतिष्ठित संस्थान ने एक बयान में कहा कि उसने इसके वास्ते अपने शिक्षकों एवं कर्मचारियों से एक दिन की तनख्वाह लेने का अभियान शुरू किया। बयान के अनुसार संस्थान ने शिक्षकों, शिक्षकेतर कर्मचारियों एवं अन्य स्रोतों से एक करोड़ रुपये जुटाये और यह राशि पीएम केयर्स फंड में अंतरित कर दी। बयान के मुताबिक संस्थान से उसके पूर्व छात्रों ने कैंपस के आस-पास रहने वाले गरीब और जरूरतमंदों की छह महीने तक सहायता करने के लिए एक अस्थायी फंड की स्थापना के लिए संपर्क किया है। संस्थान ने कहा कि इस सुझाव पर विचार किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर