अहंकार छोड़ आत्ममंथन करे भाजपा : अनुपम

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एक के बाद एक चुनावाें में भाजपा के नतीजे खराब आने के बाद स्वाभाविक तौर पर भाजपा के कार्यकर्ता व समर्थक हताश हैं। उनके बीच गुटबाजी भी आये दिन सामने आ रही है। गत गुुरुवार को ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने हमला बोला था। अब शुक्रवार को भाजपा नेता अनुपम हाजरा भी पार्टी नेतृत्व के प्रति लगातार मुखर हो रहे हैं। शुक्रवार को अनुपम हाजरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ‘अहंकार छोड़कर आत्म मंथन करें। पुराने लोग धीरे – धीरे खोते जा रहे हैं, डूबते जा रहे हैं। मिल-जुलकर हमें काम करना चाहिये और हारें या जीतें, इसमें कोई शर्म नहीं आनी चाहिये।’ हाल में भाजपा के पुराने और नये नेताओं के बीच विवाद बढ़ा है। पुराने नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच असंतोष, क्षोभ-विक्षोभ लगातार जारी है। सुकांत मजूमदार पर दिलीप घोष ने हमला बोलते हुए उन्हें कम अनुभवी बताया। इस बीच, अनुपम हाजरा के पोस्ट को लेकर राजनीतिक चर्चा तेज हो गयी है। अनुपम हाजरा और दिलीप घोष द्वारा पार्टी के खिलाफ आलाेचना के संबंध में प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शमीक भट्टाचार्य ने कहा, ‘दिलीप घोष का बयान अथवा अनुपम हाजरा का ट्वीट केंद्रीय नेतृत्व की नजरों में भी है। क्यों ऐसी परिस्थिति तैयार हो रही है, इस पर केंद्रीय नेतृत्व विचार कर रहा है। इस संबंध में मुझे कुछ नहीं बोलना है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर