अस्पतालों में मोबाइल बैन पर हाई कोर्ट ने मांगा जवाब

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : कोविड 19 अस्पतालों में मोबाइल फोन पर लगाई गई पाबंदी के मामले में हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस टी.बी. राधाकृष्णन और जस्टिस अरिजीत बनर्जी की डिवीजन बेंच ने राज्य सरकार से जवाब तलब किया है । सांसद अर्जुन सिंह ने इस बाबत हाईकोर्ट में एक पीआईएल दायर कि है।एडवोकेट विकास सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य सरकार को 19 मई को इस बाबत जवाब देना पड़ेगा।इसके अलावा इस पीआईएल में को रो ना से संक्रमित तबलीगी जमात के लोगों की जानकारी देने, कोविड 19 से हुई मौत के आंकड़ों का खुलासा करने और केंद्रीय जांच एजेंसियों से पूरे प्रकरण की जांच कराए जाने की मांग भी की गई है इस बाबत राज्य सरकार को एफिडेविट दाखिल करके जवाब देना पड़ेगा।
प्रताप चटर्जी के पीआईएल को टैग किया
भाजपा नेता प्रताप चटर्जी की तरफ केएमसी केयरटेकर बोर्ड नियुक्त किए जाने को लेकर एक पीआईएल दायर की है। चीफ जस्टिस ने आदेश दिया कि इस बाबत चल रहे मामले के साथ इसे टैग किया जाए। उस मामले में जो फैसला होगा वहीं इस पीआईएल के मामले में लागू होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मॉरिसियो ने ओडिशा को लगातार दूसरी हार से बचाया

वास्को : दो गोल से पिछड़ने के बाद डिएगो मॉरिसियो के शानदार दो गोल की बदौलत ओडिशा एफसी ने आईएसएल के सातवें सीजन में रविवार आगे पढ़ें »

फिलिप्स के तूफानी शतक से न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज

माउंट मौंगानुई : ग्लेन फिलिप्स (108) की विस्फोटक शतकीय पारी और डेवोन कॉन्वे (नाबाद 65) रन की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने आगे पढ़ें »

ऊपर