अशोकनगर में 6 परिवारों में दवा स्प्रे कर घरों में चोरी

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर थाना इलाके में एक बार फिर सनसनीखेज चोरी की घटनाएं सामने आयी हैं जिसको लेकर लोगों ने पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किये हैं। मिली जानकारी के अनुसार भुरकुंडा ग्राम पंचायत के दौलतपुर निवासी 6 परिवारों को नींद की दवा स्प्रे कर उन्हें सुलाकर चोरों ने अपने काम को अंजाम दिया। सुबह नींद खुलने पर लोगों ने अपने घर में दरवाजे और आलमारियां खुली पाकर चोरी की पुष्टि कर दी। एक घर से लगभग ढाई लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण, तो बाकी घरों से मोबाइल फोन, नकदी, कपड़े, टीवी और अन्य कीमती चीजें चुरा ली गयीं। प्राथमिक तौर पर माना जा रहा है कि चोर सारा सामान किसी वैन अथवा मेटाडोर में लाद ले गये। आरोप है कि इस घटना को लेकर इलाके के लोग आतंंकित हो उठे हैं। उनका कहना है कि चोरों ने जिस तरह से चोरी की और फरार हो गये उससे यह साबित होता है कि उन्हें कहीं भी बाधा नहीं मिली मगर ऐसा नहीं होना चाहिए था। उनका आरोप है कि पुलिस की टहलदारी इस इलाके में कम है, यही कारण है कि चोर यहां निर्भीक होकर अपना काम कर गये हैं। उन्होंने अविलंब अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग की। यहां बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले ही थाना इलाके के 7 घरों में इस तरह से ही चोरी होने की घटना सामने आयी जिसकी छानबीन पुलिस कर रही है। इस मामले के बाद पुलिस दोनों ही मामलों को जोड़कर देख रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पांच राज्यों में बाढ़ जैसे हालात…

नई दिल्ली :  देश के अधिकतर राज्यों में जहां गर्मी से लोगों का बुरा हाल है वहीं कुछ राज्य ऐसे हैं जहां बारिश के कारण आगे पढ़ें »

टेंगरा के बहुमंजिला इमारत के 21वें तल्ले से गिरकर किशोर की मौत

सीयू ने की ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश

मंत्री पार्थ चटर्जी की बढ़ी मुश्किलें

तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानीडाले जाने को लेकर लोग परेशान

कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

जेएनयू फिर शर्मसार, कैंपस में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही ऐसी बात

ऊपर