अलापन बंधोपाध्याय राज्य के नए मुख्य सचिव

 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के अगले नए मुख्य सचिव अलापन बंधोपाध्याय होंगे। इसके साथ ही गृह सचिव की जिम्मेदारी एच के द्विवेदी संभालेंगे। वहीं दूसरी ओर वित्त विभाग के नए सचिव मनोज पंत होंगे। ये घोषणाएं सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट के माध्यम से की हैं। ममता ने ट्वीट कर कहा कि ‘मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वर्तमान गृह सचिव अलापन बंधोपाध्याय को राज्य का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया गया है।’ दूसरी ओर, मनोज पंथ को वित्त विभाग के सचिव की जिम्मेदारी मिली। तीन लोग 1 अक्टूबर से अपना कार्यभार संभालेंगे। मालूम हो कि वर्तमान मुख्य सचिव राजीव सिन्हा 30 सितंबर को सेवानिवृत हो रहे हैं।

नई जिम्मेदारी पर अधिकारियों को दी शुभकामनाएं

सीएम ने ट्वीट में यह भी कहा, ‘वित्त विभाग के वर्तमान सचिव हरेकृष्ण द्विवेदी को राज्य का नया गृह सचिव नियुक्त किया गया है। दूसरी ओर, मनोज पंथ को वित्त विभाग के सचिव की जिम्मेदारी मिली। तीन लोग 1 अक्टूबर से अपना कार्यभार संभालेंगे। पूरी टीम को शुभकामनाएं।’

राजीव सिन्हा डब्‍ल्यूबीआईडीसी के चेयरमैन होंगे

राज्य के वर्तमान मुख्य सचिव राजीव सिन्हा 1 अक्टूबर से वेस्ट बंगाल इंड्रस्ट्रियल डेवलेपमेंट कॉरपोरेशन के चेयरमैन होंगे। साथ ही उन्हें इस पद पर तीन साल के लिए नियुक्त किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर