अर्जुन सिंह की गाड़ी पर हमला, टीएमसी समर्थकों पर लगाया आरोप

कोलकाता : हालीशहर में एक बैठक के सिलसिले में जा रहे बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी पर कुछ लोगों द्वारा हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इस हमले को लेकर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं वहां बैठक के लिए गया था, लेकिन जैसे ही मैं इसमें शामिल हुआ, तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने मेरी गाड़ी पर ईंटे फेंकना शुरू कर दीं।’
वहीं राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने इन आरोप का खंडन किया है।
उन्होंने ट्वीटर पर जंग का किया एलान
‘अंधेरे की आड़ में हमला किया तो क्या किया? जगह और समय बताओ, हम ऐसे ही आ जाएंगे। एक बार फिर पुलिस को कवच बनाकर मेरी गाड़ी पर कायराना हमला। हँसी तो इस बात की है कि हमला करने से पहले गाड़ी में देख तो लेते कि कोई उसमें था भी या नहीं।’
टीएमसी नेताओं ने आरोप का किया खंडन
टीएमसी नेताओं ने आरोप का खंडन करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीएमसी के एक पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की। नैहाटी के टीएमसी विधायक पार्थ भौमिक ने बताया कि बीजेपी सांसद खबर में बने रहने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं, क्योंकि उनकी पार्टी हार रही है।
हमले के लिए उकसाया था बीजेपी ने
वहीं इस आरोपों का खंडन करते हुए तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता सुबोध अधिकारी ने कहा कि बीजेपी सांसद ने ही हमले के लिए उकसाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हालीशहर में तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर को क्षतिग्रस्त किया है। जिले के पुलिस अधिकारियों ने घटना पर कोई बयान नहीं दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुमित नागल को अमेरिकी ओपन के मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश

न्यूयार्क : भारत के युवा टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल को अमेरिकी ओपन एकल मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश मिला है चूंकि कई शीर्ष खिलाड़ियों ने आगे पढ़ें »

वनडे रैंकिंग : बल्लेबाजी में कोहली व रोहित शीर्ष पर बरकरार

दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजों की आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष दो स्थान बरकरार रखे जबकि तेज आगे पढ़ें »

ऊपर