अर्जुन के भतीजे सौरभ बने भाटपाड़ा के नये चेयरमैन

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका पर पहली बार भाजपा का कब्जा होने के साथ मंगलवार को पहली बार भाजपा पार्षद को चेयरमैन बनाकर एक ​इतिहास की रचना की गयी। इसदिन पार्षदों की बैठक में बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के भतीजे व 20 नंबर वार्ड के पार्षद सौरभ सिंह का नाम चेयरमैन के लिए सबके सामने रखा गया जिस पर सभी 26 पार्षदों ने हाथ उठाकर अनुमति दी और इसके साथ ही उन्हें नये चेयरमैन की पदवी दी गयी। इस बैठक में तृणमल पार्षद व नगरपालिका के एक्टिंग चेयरमैन सोमनाथ तालुकदार भी उपस्थित थे जिन्होंने सौरभ सिंह को चेयरमैन बनने की बधाई दी। चेयरमैन के तौर पर उनके शपथ लिये ​जाने के बाद ही वे नगरपालिका का कार्यभार संभाल लेंगे। किस पार्षद को क्या दायित्व मिलेगा यह चेयरमैन सर्व सम्मति से ठीक करेंगे। हालांकि बताया जा रहा है कि सीआईसी के दायित्व में कोई खास बदलाव नहीं किया जायेगा। चेयरमैन बनने के बाद सौरभ सिंह ने कहा कि यह सबकुछ अर्जुन मैजिक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल जीतने के लिये आलराउंड प्रदर्शन जरूरी : कैफ

दुबई : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने सोमवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में उनकी टीम का आगे पढ़ें »

जुर्म : धमका कर बेटी की सहेली से करता था हैवानियत

वैशाली : भाइयों की हत्या करने की धमकी देकर अपनी ही बेटी की सहेली के साथ एक व्यक्ति महीनों से दरिंदगी कर रहा था। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर