अर्जुन के भतीजे सौरभ बने भाटपाड़ा के नये चेयरमैन

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका पर पहली बार भाजपा का कब्जा होने के साथ मंगलवार को पहली बार भाजपा पार्षद को चेयरमैन बनाकर एक ​इतिहास की रचना की गयी। इसदिन पार्षदों की बैठक में बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के भतीजे व 20 नंबर वार्ड के पार्षद सौरभ सिंह का नाम चेयरमैन के लिए सबके सामने रखा गया जिस पर सभी 26 पार्षदों ने हाथ उठाकर अनुमति दी और इसके साथ ही उन्हें नये चेयरमैन की पदवी दी गयी। इस बैठक में तृणमल पार्षद व नगरपालिका के एक्टिंग चेयरमैन सोमनाथ तालुकदार भी उपस्थित थे जिन्होंने सौरभ सिंह को चेयरमैन बनने की बधाई दी। चेयरमैन के तौर पर उनके शपथ लिये ​जाने के बाद ही वे नगरपालिका का कार्यभार संभाल लेंगे। किस पार्षद को क्या दायित्व मिलेगा यह चेयरमैन सर्व सम्मति से ठीक करेंगे। हालांकि बताया जा रहा है कि सीआईसी के दायित्व में कोई खास बदलाव नहीं किया जायेगा। चेयरमैन बनने के बाद सौरभ सिंह ने कहा कि यह सबकुछ अर्जुन मैजिक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तांडव’ पर बवाल : वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज, हो सकती है इनकी गिरफ्तारी

मुंबई : हिंदू देवी-देवताओं के अपमान और हिंदुं की भावनाओं को आहत पहुंचाने को लेकर विवादों में घिरी वेब सीरीज 'तांडव' की मुश्किलें बढ़ती जा आगे पढ़ें »

भाजपा का शाहनवाज हुसैन के ‘तीर’ से ‘टीएमसी’ पर निशाना

पटनाः 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने वाली बीजेपी अब पूरी तरह से बंगाल चुनाव पर केंद्रित है। बीजेपी के रणनीतिकारों ने बिहार आगे पढ़ें »

ऊपर