अर्जुन के भतीजे सौरभ बने भाटपाड़ा के नये चेयरमैन

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका पर पहली बार भाजपा का कब्जा होने के साथ मंगलवार को पहली बार भाजपा पार्षद को चेयरमैन बनाकर एक ​इतिहास की रचना की गयी। इसदिन पार्षदों की बैठक में बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के भतीजे व 20 नंबर वार्ड के पार्षद सौरभ सिंह का नाम चेयरमैन के लिए सबके सामने रखा गया जिस पर सभी 26 पार्षदों ने हाथ उठाकर अनुमति दी और इसके साथ ही उन्हें नये चेयरमैन की पदवी दी गयी। इस बैठक में तृणमल पार्षद व नगरपालिका के एक्टिंग चेयरमैन सोमनाथ तालुकदार भी उपस्थित थे जिन्होंने सौरभ सिंह को चेयरमैन बनने की बधाई दी। चेयरमैन के तौर पर उनके शपथ लिये ​जाने के बाद ही वे नगरपालिका का कार्यभार संभाल लेंगे। किस पार्षद को क्या दायित्व मिलेगा यह चेयरमैन सर्व सम्मति से ठीक करेंगे। हालांकि बताया जा रहा है कि सीआईसी के दायित्व में कोई खास बदलाव नहीं किया जायेगा। चेयरमैन बनने के बाद सौरभ सिंह ने कहा कि यह सबकुछ अर्जुन मैजिक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तमिलनाडु : आईटी सेज डेवलपर के यहां आयकर छापा, 450 करोड़ की अघोषित आय का पता चला

नयी दिल्ली: आयकर विभाग ने तमिलनाडु में एक आईटी सेज डेवलपर, उसके पूर्व निदेशक तथा स्टेनलेस स्टील आपूर्तिकर्ता पर छापेमारी में 450 करोड़ रुपये की आगे पढ़ें »

शाह ने हैदराबाद नगर निगम के चुनाव प्रचार के दौरान रोड शो किया

कहा-इस बार हैदराबाद का मेयर भाजपा से होगा हैदराबाद : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को ऐतिहासिक चारमीनार के समीप स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में आगे पढ़ें »

ऊपर