अर्जुन के भतीजे सौरभ बने भाटपाड़ा के नये चेयरमैन

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका पर पहली बार भाजपा का कब्जा होने के साथ मंगलवार को पहली बार भाजपा पार्षद को चेयरमैन बनाकर एक ​इतिहास की रचना की गयी। इसदिन पार्षदों की बैठक में बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के भतीजे व 20 नंबर वार्ड के पार्षद सौरभ सिंह का नाम चेयरमैन के लिए सबके सामने रखा गया जिस पर सभी 26 पार्षदों ने हाथ उठाकर अनुमति दी और इसके साथ ही उन्हें नये चेयरमैन की पदवी दी गयी। इस बैठक में तृणमल पार्षद व नगरपालिका के एक्टिंग चेयरमैन सोमनाथ तालुकदार भी उपस्थित थे जिन्होंने सौरभ सिंह को चेयरमैन बनने की बधाई दी। चेयरमैन के तौर पर उनके शपथ लिये ​जाने के बाद ही वे नगरपालिका का कार्यभार संभाल लेंगे। किस पार्षद को क्या दायित्व मिलेगा यह चेयरमैन सर्व सम्मति से ठीक करेंगे। हालांकि बताया जा रहा है कि सीआईसी के दायित्व में कोई खास बदलाव नहीं किया जायेगा। चेयरमैन बनने के बाद सौरभ सिंह ने कहा कि यह सबकुछ अर्जुन मैजिक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिना प्राथमिकी दर्ज किये ऐसा कोई प्रावधान नहीं जिसके तहत मुंबई पुलिस ने 56 व्यक्तियों से पूछताछ की : बिहार

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार सरकार ने गुरुवार को कहा कि इस प्रकरण में एक मात्र आगे पढ़ें »

पर्यावरण संरक्षण सरकार का कर्तव्य, ईआईए-2020 का मसौदा वापस लिया जाए: सोनिया

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पर्यावरण प्रभाव आकलन (ईआईए)-2020 की अधिसूचना के मसौदे को लेकर गुरुवार को सरकार पर पर्यावरण संरक्षण से आगे पढ़ें »

ऊपर