अम्फान को लेकर सायन्तन बसु और दिलीप यादव हुए आमने-सामने

सायंतन बसु ने लगाया हमले का आरोप, तूफान प्रभावितों से मिलने पहुंचे थे उत्तरपाड़ा
हुगलीः अम्फान तूफान से मची तबाही के कारण बिजली और पानी की आपूर्ति को लेकर हुगली जिले में राजनीति उबाल पर है । उत्तरपाड़ा के सीए मैदान इलाके में प्रदेश भाजपा के महासचिव सायंतन बसु व हुगली जिला तृणमूल के अध्यक्ष दिलीप यादव के समर्थकों के बीच गरमागरम बहस होने का मामला सामने आया है। इस मामले में भाजपा के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने आरोप लगाया कि जब आमफन तूफान पीड़ितों से मिलने वे उत्तरपाड़ा पहुंचे तो हुगली जिला तृणमूल के अध्यक्ष दिलीप यादव के नेतृत्व में कुछ लोगों ने उनपर व श्रीरामपुर सांगठनिक जिला भाजपा के अध्यक्ष श्यामल बोस पर घात लगाकर हमला कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि यह सारा मामला पुलिस के सामने हुआ। लेकिन बाद में पुलिस के बीच बचाव के कारण परिस्थिति बिगड़ने से पहले संभल गई। सायंतन बसु ने आरोप लगाया कि उत्तरपाड़ा इलाके में बिजली और पानी के कमी के कारण लोगों में हाहाकार मचा है। इसका प्रतिवाद करने वाले लोगों और भाजपा समर्थकों पर तृणमूल के इशारे पर पुलिस झूठे मुकदमो में फंसाने का काम कर रही है। दूसरी तरफ सायंतन बसु के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए हुगली जिला तृणमूल के अध्यक्ष दिलीप यादव ने कहा कि प्राकृतिक आपदा को लेकर भी भाजपा सस्ती राजनीति करने पर उतर आई है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि सायंतन बसु भाजपा के एक उग्रवादी नेता है । दिलीप यादव के अनुसार भाजपा उत्तरपाड़ा के शान्त परिस्थिति को अशांत करने की कोशिश कर रही है। हुगली जिला तृणमूल के अध्यक्ष ने कहा कि उनकी निष्ठा और कर्तव्य परायणता का सर्टिफिकेट हुगली जिले की जनता और उनकी पार्टी देती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

न्यायालय का सिविल सेवा परीक्षा 2020 स्थगित करने से इंकार

नयी दिल्ली: उच्चतम न्यायालय ने कोविड-19 महामारी और देश के कई राज्यों में बाढ़ की स्थिति के मद्देनजर चार अक्टूबर को होने वाली संघ लोक आगे पढ़ें »

1 मछली पकड़ कर वृद्धा बन गयी लखपति

दक्षिण 24 परगना : सामुद्रिक एक भोला मछली पकड़ कर एक वृद्ध लखपति बन गयी है। यह घटनासागर ब्लाॅक के चखफूलडूबी इलाके की है। हुगली आगे पढ़ें »

ऊपर