आज मालदह में अमित शाह की सभा

कोलकाता : कई बार हां – ना के बीच आज यानी मंगलवार को मालदह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सभा को संबोधित करेंगे जहां से वह बंगाल में लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। आज सुबह अमित शाह बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां से वह मालदह के लिए हेलिकॉप्टर लेंगे। सुबह 11 बजे वह मालदह पहुंचेंगे जिसके बाद शाह सीधे सभा स्थल पर जायेंगे। जनसभा को लेकर भाजपा के कई दिग्गज नेता एक दिन पहले ही मालदह पहुंच चुके हैं।
इस बीच, भाजपा की ओर से आरोप लगाया गया है कि मरम्मत कार्यों का हवाला देकर अमित शाह के चॉपर को राज्य सरकार ने मालदह एयरस्ट्रिप पर उतारने की अनुमति नहीं दी जबकि ऐसा कोई मरम्मत कार्य नहीं चल रहा है। हालांकि राज्य सरकार की ओर से कहा गया कि चॉपर को होटल गोल्डन पार्क के सामने उतारा जा सकता है। गत 18 जनवरी को दिये गये भाजपा के आवेदन पत्र का जवाब देते हुए जिले के एडिशनल डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने कहा, ‘मालदह एयरपोर्ट पर मरम्मत का काम चल रहा है। हेलिकॉप्टर की लैंडिंग के लिए एयरपोर्ट उपयुक्त नहीं है।’ इधर, कल यानी बुधवार को झाड़ग्राम और बीरभूम के सिउड़ी में अमित शाह सभा करेंगे। हालांकि 24 जनवरी को उनकी जयनगर और कृष्णनगर में सभा होगी या नहीं, यह फिलहाल तय नहीं किया गया है। अगर अमित शाह की सभा नहीं हुई तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अथवा कोई अन्य केंद्रीय नेता 24 को सभा करेंगे। इधर, अमित शाह ने बंगाल दौरे से एक दिन पूर्व बंगला भाषा में ट्वीट किया, ‘मैं बंगाल के 2 दिवसीय दौरे पर मालदह में 22 को और झाड़ग्राम में 23 को सभा करूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा बंगाल को उसका खोया हुआ गौरव लौटायेगी जिसे ममता दीदी ने तुष्टीकरण की राजनीति कर नष्ट कर दिया है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

army

जम्मू कश्मीर : में 22 घंटों तक चली मुठभेड़ में लश्कर कमांडर सहित 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर के गांदरबल जिले के लावडारा में करीब 22 घंटे तक चले भीषण मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया आगे पढ़ें »

विवादों में फंसे टैक्स रेवेन्यू को प्राप्त करने के लिए वित्त मंत्री ने ‘सबका विश्वास’ स्कीम लांच की

नई दिल्ली : ‘सबका विश्वास’ नाम से शुरू की गई मुकदमेबाजी और विवादों में फंसे इनडायरेक्ट टैक्स रेवेन्यू को करदाताओं के साथ सहमति बनाकर निकालने आगे पढ़ें »

Ikbal Ansari

अयोध्या फैसले के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने अधिग्रहित 67 एकड़ जमीन से हिस्सा देने की मांग की

maharashtra

राज्यपाल ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की

raut

संजय राउत से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचे शरद पवार

ljp

एनडीए में पड़ी फूट, झारखंड में 50 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी लोजपा

modi

11वें ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने आज ब्राजील रवाना होंगे प्रधानमंत्री

bangladesh

बांग्लादेश में दो ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

Sharad Pawar

कांग्रेस और एनसीपी के साथ मीटिंग पर पवार ने कहा-किसने कहा? मुझे नहीं पता

ajit

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट : अजीत पवार बोले- इतने कम वक्त में समर्थन की चिट्ठी नहीं दे पाएंगे

ऊपर