अमित शाह ने कहा- ‘दीदी, आप व्हील चेयर पर घूमती हैं…

कोलकाताः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के व्हील चेयर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें दर्द होता है, लेकिन बंगाल में भाजपा के 130 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है, लेकिन उनका दर्द उन्हें नहीं है। अमित शाह ने कहा कि मेरा हेलीकॉप्टर खराब हो गया, लेकिन मैं नहीं कहूंगा कि यह षड़यंत्र है। बांकुड़ा में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दो विकल्प हैं, जिसने 10 सालों तक शासन किया। आदिवासियों को अधिकार देने में भी कट मनी मांगा है। बंगाल की जनता ने सीपीआईएम को हटाया था, लगता था कि राजनीतिक हिंसा बंद हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गरीब आदिवासी को भी सर्टिफिकेट लेने के लिए सौ रुपए देना होता है। भाजपा की सरकार बना दें, अधिकारी आपके घर पर सर्टिफिकेट पहुंचा देगा।
टोल मनी की सरकार को बदलनी होगी

अमित शाह ने कहा कि टोल मनी के शासन को बंगाल की जनता को बदलना होगा। बंगाल के अंदर  लोग आशा करते थे कि सीपीआईएम जाने के बाद बंगाल में राजनीतिक हिंसा समाप्त हो जाएगी। 130 से ज्यादा भाजपा के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा, “अभी देख रहा हूं कि ममता जी को चोट आई है। टीएमसी वाले कहते हैं कि बड़ा षड़यंत्र हो गया है। चुनाव आयोग कहता है कि हमला नहीं हुआ है, हादसा हुआ है। दीदी, आपके पैर में चोट आई। आप आहत हो गईं। व्हील चेयर में घूमती है। 130 कार्यकर्ताओं, जिनकी हत्या हुई है। उनकी माताओं को दर्द नहीं जानती हैं, जो मारे गए, किसी के बेटे, भाई और पति हैं। उनको दर्द नहीं हुआ। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्दी ठीक हो जाएं। अच्छा होता कि  आपको 130 लोगों के लिए भी दर्द होता।”
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी ने केजरीवाल को टोका- परंपरा के खिलाफ काम हो रहा, केजरीवाल का जवाब- गुस्ताखी हुई तो माफी मांगता हूं

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों की शुक्रवार को हुई बैठक में अजीब वाकया सामने आया। बैठक का मुद्दा कोरोना के बिगड़ते हालात थे, लेकिन पूरी आगे पढ़ें »

’11 से 15 मई के बीच चरम पर होगी कोरोना महामारी’

नई दिल्ली : भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के वैज्ञानिकों ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर अनुमान लगाया है कि भारत में कोरोना वायरस महामारी की आगे पढ़ें »

ऊपर