यह महज चुनाव नहीं, बंगाल के सम्मान की लड़ाई है : अभिषेक

बांकुड़ा : तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को बांकुड़ा जिले में 2 चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। हीरबांध के हातीरामपुर में बांकुड़ा लोकसभा सीट के तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी सुब्रत मुखर्जी के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव बंगाल के सम्मान व स्वाभिमान की लड़ाई है। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि बांकुड़ा संसदीय क्षेत्र की जनता सुब्रत मुखर्जी को जिताकर इसकी रक्षा करेगी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से जो वादे किये थे, उसे पूरा नहीं किया। उलटे नोटबंदी, जीएसटी और धर्म के नाम पर बंटवारे की राजनीति कर देश का बेड़ा गर्क कर दिया है। मोदी सरकार के जनविरोधी फैसलों के खिलाफ एकमात्र कोई आवाज उठाता रहा है तो वह हैं बंगाल की अग्निकन्या ममता बनर्जी। राज्य में तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनने के बाद बांकुड़ा के जंगल महल में शांति कायम हुई है। जंगल महल में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं जबकि झारखण्ड, ओडिशा, छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में आज भी माओवादी सक्रिय हैं। माओवाद के सफाये को लेकर हमारा जंगल महल देश का मॉडल बन गया है। यह सब ममता बनर्जी के कुशल नेतृत्व का परिणाम है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी के नेतृत्व में केंद्र में धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील सरकार बनेगी। जनसभा के दौरान प्रार्थी सुब्रत मुखर्जी, जिला परिषद के मेंटर अरूप चक्रवर्ती, विधायक अरूप खां, राजीव घोषाल, शिवाजी बनर्जी आदि उपस्थित थे। हातीरामपुर के बाद जयपुर के गोकुलनगर में विष्णुपुर सीट के तृणमूल प्रार्थी श्यामल सांतरा के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बंद्योपाध्याय ने भाजपा प्रार्थी सौमित्र खां और भाजपा पर निशाना साधा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर