देश प्रेम के नाम पर राजनीति कर रही है भाजपा : अभिषेक

Fallback Image

बांकुड़ा : तृणमूल युव कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा अब राम नाम नहीं, देश प्रेम के नाम पर राजनीति कर रही है। हालांकि इससे भाजपा को कोई फायदा होने वाला नहीं है। जनता इस बार केंद्र से भाजपा को उखाड़ फेंकेगी। सभी 42 लोकसभा सीटें जीतकर तृणमूल कांग्रेस केंद्र में नयी धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगी। शुक्रवार को बांकुड़ा जिला व विष्णुपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत सोनामुखी के रामपुर में तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित कर्मी सभा को अभिषेक बनर्जी ने संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा का हथियार धर्म है और हमारा हथियार विकास। तृणमूल कांग्रेस विकास के दम पर शक्तिशाली समाज के निर्माण के लिए तत्पर है। जनप्रतिनिधियों का कोई धर्म नहीं होता, जनप्रतिनिधियों के लिए मानव धर्म सर्वोपरि है। तृणमूल को छोड़ भाजपा में शामिल हुए विष्णुपुर के सांसद सौमित्र खां एवं मुकुल राय पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वर्ष 2014 में उन्हें टिकट देकर सांसद बनाया। सांसद बनने के बाद उन्होंने जनता से दूर रहकर अधिकांश समय दिल्ली में बिताया। जनता के लिए काम न करने वालों के लिए तृणमूल कांग्रेस में कोई स्थान नहीं है। यह बात उन्हें समझ आ गयी थी कि इस बार उसे टिकट नहीं मिलने वाला है, इसलिए बड़े गद्दार के साथ छोटा गद्दार भाग निकला। उन्होंने कहा कि अर्जुन सिंह के भाजपा में शामिल होने से तृणमूल कांग्रेस का कुछ नहीं बिगड़ने वाला है। दम है तो अर्जुन सिंह बैरकपुर सीट से चुनाव लड़कर दिखाएं। उन्हें 2 लाख वोट से जनता हराएगी क्योंकि राज्य की जनता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नाम पर वोट देती है। उन्होंने बांकुड़ा जिले में राज्य सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि विकास के दम पर तृणमूल कांग्रेस बांकुड़ा और विष्णुपुर सीट पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तृणमूल कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर सक्रिय रहने एवं जनता के बीच जाकर विष्णुपुर सीट पर खड़े तृणमूल प्रार्थी श्यामल सांतरा के पक्ष में वोट देने की अपील की। सभा में प्रार्थी श्यामल सांतरा, जिला परिषद के परामर्शदाता अरूप चक्रवर्ती, विधायक समीर चक्रवर्ती, श्यामपद मुखर्जी, सुरजीत मुखर्जी आदि नेता मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल नहीं होने पर फ्रैंचाइजियां नहीं देंगी वेतन, मुश्किल में घरेलू खिलाड़ी

 नयी दिल्ली : कोई खेल नहीं तो कोई वेतन नहीं। इस साल आईपीएल में करार करने वाले खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हो सकता है आगे पढ़ें »

विम्बलडन के रद्द होने की संभावना : मर्रे

लंदन : एंडी मर्रे के भाई और दो बार के चैम्पियन पुरुष युगल खिलाड़ी जैमी मर्रे ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर