अभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को ललकारा, कहा…

कोलकाता : डायमंड हार्बर में आयोजित तृणमूल कांग्रेस की जनसभा से अभिषेक बनर्जी ने दांतन में जनसभा कर रहे शुभेंदु अधिकारी पर जमकर हमला बोला। अभिषेक ने कहा कि ‘इतना प्रेम? अमित शाह आपके दादा (बड़े भाई)… वे यदि आपके दादा हैं, तो भाईपो कौन है? वर्ष 2014 से अमित शाह से आपके संपर्क रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कुछ बेईमान लोग थे, हमने उनकी शिनाख्त कर ली है। मैंने तोलाबाजी की है, साबित कर दें, तो फांसी पर चढ़ जाऊंगा। अभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी पर उनका नाम लिये बगैर हमला किया। अभिषेक ने कहा कि नारदा स्टिंग ऑपरेशन में कागज में छिपाकर रुपये लिये तुमने। तुम तोलाबाज हो। मैं नारदा-सारधा में कहीं नहीं हूं। सीबीआई-ईडी भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पायेंगे। मेरे ऊपर आपने आरोप लगाये हैं, तो उसे साबित करके दिखाइये कि मैंने कहां तोलाबाजी की है। यदि आप साबित कर देंगे, तो मैं फांसी पर चढ़ने के लिए तैयार हूं।
विस्तृत खबर के लिए पढ़ें कल का सन्मार्ग

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोमवार के दिन करेंगे यह 5 काम, शिव कृपा से होगा धन का अपार वास

1.सोमवार यानी भगवान शिव का दिन और सोम यानी चंद्रमा का दिन। तो इस दिन सुबह उठकर आप भगवान शिव के दर्शन कर शिव चालीसा आगे पढ़ें »

नारी के सुहाग का प्रतीक चूड़ी

चूड़ी नारियों का एक प्रिय आभूषण होने के साथ-साथ सुहाग का प्रतीक भी है। यह नारियों के हाथों में पहुंच कर जहां उनकी सुंदरता में आगे पढ़ें »

ऊपर