अभिषेक पहुंचें दिल्ली, कहा – कोई भी जांच का सामना करने को हूं तैयार

10 पैसे का भी कोई लेनदेन प्रमाण कर दे तो मौत को गले लगा लूंगा
ईडी के सामने आज सांसद को होना है पेश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी आ​ज यानी सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हो सकते हैं। अभिषेक रविवार को दिल्ली पहुंच गये। अभिषेक ने कोलकाता एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए अभिषेक ने कहा कि 7 महीने पहले जो बोला था उस पर अडिग हूं। अगर कोई मेरे खिलाफ 10 पैसे का भी कोई लेनदेन प्रमाण कर सामने ला दे, तो मेरे पीछे ईडी सीबीआई लगाने की जरूरत नहीं। मैं फांसी लगाकर मृत्यु को गले लगा लूंगा। मैं कोई भी जांच का सामाना करने के लिए तैयार हूं।
अभिषेक चैलेंज, सबके सामने स्कैम का लाकर दिखाये
अभिषेक ने चैलेंज देकर कहा कि सबके सामने क्यों नहीं स्कैम या लेनदेन का प्रमाण लाया जा रहा है। कोलकाता का केस में मुझे दिल्ली बुलाया जा रहा है। मैं तो दिल्ली जा रहा हूं और जाऊंगा। मैं हर तरह के जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं।
अभिषेक ने कहा कि मैंने नवंबर महीने में ही स्पष्ट रूप से कह दिया था। मैंने जनसभा से कहा था कि कोई एजेंसी मेरे खिलाफ लेनदेन का प्रमाण सामने लाकर दिखा दे। इतने बड़े स्कैम की बात कही जा रही है, कोई बोल रहा है 100 करोड़ का स्कैम, कोई बोल रहा है 200 करोड़, कोई बोल रहा है 500 करोड़ का स्कैम हुआ। मैं कहता हूं कि 10 पैसे का कहीं कोई लेन देन को प्रमाण कर दें। मैं खुले मंच पर फांसी लगाने को तैयार हूं।
प्रतिहिंसा की राजनीति हो रही है
सांसद ने नाम लिये बिना भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में वह (भाजपा) राजनीति रूप से हार गयी है, इसलिए तृणमूल से बदले की राजनीति की जा रही है। अपने राजनीति स्वार्थ के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। अभिषेक ने भाजपा नेताओं से कहा कि आईये काम को लेकर मुझ से मुकाबला कर लीजिए। भाजपा के सर्वभारतीय नेता बतायें कि मुझे किसी चैनल के सामने बैठकर उनका मुकबला करना है। मैं हर तरह से तैयार हूं। लेकिन एजेंसी लगाकर ओछी राजनीति मत कीजिए। मेरे खिलाफ अगर कुछ भी गड़बड़ी है तो सामने लाइये। लेकिन जिन्हें टीवी के परदे पर हाथ में रुपये लेते हुए देखा गया, उस समय एजेंसी को क्यों नहीं दिखता है। उनका नाम चार्जशीट में क्यों नहीं है ? इन सभी का जवाब जनता देगी।
उल्लेखनीय है कि तृणमूल छात्र परिषद की स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम तथा तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने केंद्र पर निशाना साधा था। ममता ने कहा था कि आप हमसे राजनीतिक रूप से लड़ने में असमर्थ हैं इसलिए आप ऐसा कर रहे हैं? आप मेरे परिवार की ओर इशारा कर रहे हैं? अभिषेक से लड़ना है तो राजनीतिक रूप से लड़ो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बच्चों में फैल रहा अज्ञात ज्वर, केंद्र से कदम उठाने की अपील की शुभेंदु ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में जिस तरह बच्चों में अज्ञात ज्वर फैल रहा है, इसे लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्र सरकार से आगे पढ़ें »

ऊपर