अब 28 को उत्तर बंगाल जायेंगी सीएम

 

कोलकाता : राज्य में अगले कुछ दिन मौसम खराब होने के पूर्वानुमान के मद्देनजर सीएम ममता बनर्जी का नॉर्थ बंगाल जिला दौरा में बदलाव किया गया है। सीएम आज 21 सितम्बर से चार दिनों के लिए नॉर्थ बंगाल जाने वाली थीं मगर अब वे 28 सितम्बर को जायेंगी। 29 और 30 सितंबर को पांच जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रिव्यू बैठक करेंगी। सीएम के 1 अक्टूबर को कोलकाता लौटने की बात है। रविवार को राज्य सचिवालय से सीएम के कार्यक्रम में बदलाव की जानकारी दी गई।

कोरोना काल में पहली बार जिले सफर में सीएम

वहीं मौसम को देखते हुए प्रशानिक अधिकारियों को पूरी स्थिती पर नजर बनाए रखने का निर्देश भी दिया गया है। अपने अपने क्षेत्रों में बने रहने को कहा गया है। उल्लेखनीय है कि सीएम कोरोना काल में पहली बार जिले सफर में जा रही हैं। हालांकि सीएम जिलों के उन्नयन कार्यों की समीक्षा वर्चुअल बैठक के माध्यम से भी कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना काल में देश के नाम 7वां संबोधन, जानें पीएम के भाषण की बड़ी बातें

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश के नाम संदेश दिया। कोरोना काल में ये उनका 7वां संबोधन था। पीएम मोदी ने आगे पढ़ें »

मंदिर की चौखट पर युवक की गला रेतकर हत्या

मिर्जापुर : यूपी के मिर्जापुर में एक मंदिर की चौखट पर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम मुन्ना पासी आगे पढ़ें »

ऊपर