अब 15 अगस्त तक 6 शहरों से कोलकाता नहीं आयेंगी उड़ानें

कोलकाता : दिल्ली, मुम्बई सहित 6 शहरों से आने वाली उड़ानों पर लगी रोक को बढ़ाकर 15 अगस्त कर दिया गया है। यानी अब स्वतंत्रता दिवस तक कोई भी उड़ान इन शहरों से यहां नहीं आ सकेंगी। उल्लेखनीय है इन शहरों से आने वाली उड़ानों पर रोक 6 जुलाई से जारी है। इस बारे में एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अलापन बंद्योपाध्याय ने उड्डयन मंत्रालय के सचिव पी. एस. खारोला को पत्र लिखकर इसके लिए अपील की है। वहीं इसमें कॉपी टू एयरपोर्ट डायरेक्टर भी लिखा गया है।
अब यात्रियों को आना और जाना में हो रही परेशानी
इस बारे में एयरपोर्ट डायरेक्टर कौशिक भट्टाचार्य ने बताया कि गुरुवार की रात को उड्डयन मंत्रालय की​ ओर से उन्हें चिट्ठी मिल गयी है। साथ ही इस ‌विषय में सभी एयरलाइंसों को भी सूचित कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि पहले 19 जुलाई तक दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, पुणे, नागपुर और अहमदाबाद से आने वाली उड़ानों पर रोक थी जो कि 31 जुलाई तक बढ़ा दी गयी थी। अब इसे 15 अगस्त तक कर दिया गया है। इसका खामियाजा यहां से जाने वाली उड़ानों पर भी पड़ा है। अब यात्रियों को भाया अन्य एयरपोर्ट इन 6 शहरों के एयरपोर्ट्स पर आना व जाना पड़ रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : जय श्री राम प्रकरण पर ममता बोली : … दूसरे के बर्तन भी माज सकती हूं

हुगली :  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे पहचानते नहीं है, किसी के कहने पर उसके घर तक बर्तन तक मैं माज सकती हूं आगे पढ़ें »

महिलाएं जरूर करें ये काम, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

कोलकाता : जन्मपत्रिका में मनुष्य के भविष्य के संकेत छिपे होते हैं। लेकिन कई ऐसे लोग है जिनके पास जन्मपत्रिका नहीं है वहीं कई ऐसे आगे पढ़ें »

ऊपर