अब जिलों की खोज खबर लेंगे राज्यपाल जगदीप धनखड़

22 को दो जिलों के डीएम व प्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य सरकार के बीच तल्खी कम नहीं हुई है, इसबीच धनखड़ के एक और फैसले ने राज्य सरकार के अधिकारियों को पशोपेश में ला दिया है। राजभवन से शनिवार को अगले सप्ताह राज्यपाल जगदीप धनखड़ उत्तर और दक्षिण 24 परगना जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान राज्यपाल ने ​जिलों के डीएम व निर्वाचित जनप्रतिनिधियों से मिलने की इच्छा भी जतायी है। इस बारे में राजभवन की ओर से बताया गया कि राज्यपाल 22 अक्टूबर की सुबह 8.45 बजे धामाखाली जिला परिषद के गेस्ट हाउस में पहुंचेंगे। यहां वह बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां, संदेशखाली के विधायक सुकुमार महतो, जिला परिषद सभाधिपति रेहाना खातून, एडीजी (दक्षिण बंगाल) समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सुबह 9 से 9.30 बजे तक बैठक करेंगे। इसके बाद राज्यपाल सजनेखाली के लिए रवाना हो जाएंगे और दोपहर 2.45 बजे वह सजनेखाली पहुंचेंगे। यहां भी राज्यपाल अपराह्न 3 से 3.45 बजे तक बैठक करेंगे जिसमें जयनगर की सांसद प्रतिमा मण्डल, स्थानीय​ विधायक, डीएम और एसपी के अलावा वरिष्ठ सरकारी अधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके बाद राज्यपाल सजनेखाली फॉरेस्ट बीट और आस-पास के इलाकों में 3.45 से 5 बजे तक दौरा करेंगे। इधर, इस बारे में तृणमूल विधायक सुकुमार महतो ने कहा, ‘अभी तक राज्यपाल के साथ किसी बैठक को लेकर कोई पत्र मुझे नहीं मिला है। इसके बगैर मैं नहीं कह सकता कि मैं बैठक में जाऊंगा या नहीं। मुझे बैठक का विस्तृत एजेंडा जानना होगा।’ उल्लेखनीय है कि सितम्बर महीने में अपने उत्तर बंगाल दौरे के समय भी राज्यपाल ने इस तरह की बैठक सिलीगुड़ी में की थी, लेकिन उस बैठक में वरिष्ठ अधिकारी व निर्वाचित प्रति​निधि नदारद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर