अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांगठनिक महासचिव शिवप्रकाश जी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, वरिष्ठ नेता मुकुल राय वसांगठनिक प्रदेश महासचिव सुब्रत चटर्जी मौजूद थे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, बैठक में कैलाश विजयवर्गीय ने सभी को स्पष्ट तौर पर कहा कि किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान दिये बगैर पार्टी के संगठन को मजबूत करने पर ध्यान दें। सूत्रों के अनुसार, बैठक में उन्होंने कहा कि कोई अगर कहीं से खुद को उम्मीदवार घोषित कर देता है तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। पार्टी का निर्णय ही सबसे ऊपर होगा। उन्होंने कहा कि हम सब एक हैं और इसी भावना के साथ पार्टी में सबको काम करना होगा। प्रदेश भाजपा के महासचिव शायंतन बसु ने कहा, ‘बैठक में सांगठनिक चुनाव जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश हमें दिया गया है। इसके अलावा कितने मण्डलों व बूथ अध्यक्षों का चुनाव संपन्न हुआ है, इसकी रिपोर्ट भी ली गयी। इसके बाद मण्डल अध्यक्ष का चुनाव होगा। वहीं 25 नवम्बर तक जिलाें का चुनाव पूरा कर लेने के लिए कहा गया है।’ इधर, पार्टी सूत्रों का कहना है कि बैठक में सभी डीआरओ को काम की स्पीड बढ़ाने के लिए कहा गया है ताकि जल्द से जल्द सांगठनिक चुनाव पूरा किया जा सके। वहीं बैठक के संबंध में कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, ‘कोलकाता के माहेश्वरी सदन में आज पश्चिम बंगाल भाजपा के सभी जिला अध्यक्षों, जिला डीआरओ, एडीआरओ बैठक की। इस बैठक से कई नई जानकारियां मिली जो भविष्य में कार्ययोजना बनाने में सहायक होगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान कांग्रेस पर छाए संकट के बादल, सचिन पायलट भाजपा नेताओं के संपर्क में

नई दिल्ली : राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल छाए नजर आ रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आगे पढ़ें »

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित

मुंबई : अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मालूम हो कि आगे पढ़ें »

ऊपर