अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने कर्तव्य का पालन सही ढंग से नहीं कर रही हैं। फारुक अब्दुल्ला की नजरबंदी 3 महीने के लिए बढ़ाये जाने पर सीएम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मुकुल राय ने कहा, ‘एक ओर पश्चिम बंगाल की सड़कें जल रही हैं और मुख्यमंत्री दूसरे राज्यों के घटनाक्रमों पर प्रतिक्रिया देने में व्यस्त हैं। अपने राज्य में हो रही हिंसा पर वह चुप क्यों हैं ? वह अपने कर्तव्य का पालन क्यों नहीं कर रही हैं ?’ इधर, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया, ‘जब ममता बनर्जी का राज्य जल रहा है, उन्हें कश्मीर की चिंता सता रही है। बेहतर हो कि वे सुलगते बंगाल को लेकर गंभीरता बरतें। जो ये सवाल उठ रहे हैं कि एनआरसी क्यों जरूरी है तो उन्हें पश्चिम बंगाल की हालत पर नजर डालनी चाहिये। यहां हिंसा और आगजनी की घटनाओं में घुसपैठियें संलग्न हैं जिन्हें राज्य सरकार ने वोट बैंक की खातिर राज्य में बसा रखा है। इन्हें खदेड़ने के लिए ही ऐसा कानून जरूरी है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

हम जितना क्रिकेट खेल रहे थे, ऐसे में लॉकडाउन वाला ब्रेक जरूरी : रवि शास्त्री

नयी दिल्ली : भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि कोविड - 19 के कारण पूरी दुनिया मानों रूक जाने से आगे पढ़ें »

धोनी की टीम इंडिया में वापसी मुश्किल है : भोगले

नयी दिल्ली : भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले का मानना है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का टीम इंडिया में वापस आगे पढ़ें »

ऊपर