अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने कर्तव्य का पालन सही ढंग से नहीं कर रही हैं। फारुक अब्दुल्ला की नजरबंदी 3 महीने के लिए बढ़ाये जाने पर सीएम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मुकुल राय ने कहा, ‘एक ओर पश्चिम बंगाल की सड़कें जल रही हैं और मुख्यमंत्री दूसरे राज्यों के घटनाक्रमों पर प्रतिक्रिया देने में व्यस्त हैं। अपने राज्य में हो रही हिंसा पर वह चुप क्यों हैं ? वह अपने कर्तव्य का पालन क्यों नहीं कर रही हैं ?’ इधर, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया, ‘जब ममता बनर्जी का राज्य जल रहा है, उन्हें कश्मीर की चिंता सता रही है। बेहतर हो कि वे सुलगते बंगाल को लेकर गंभीरता बरतें। जो ये सवाल उठ रहे हैं कि एनआरसी क्यों जरूरी है तो उन्हें पश्चिम बंगाल की हालत पर नजर डालनी चाहिये। यहां हिंसा और आगजनी की घटनाओं में घुसपैठियें संलग्न हैं जिन्हें राज्य सरकार ने वोट बैंक की खातिर राज्य में बसा रखा है। इन्हें खदेड़ने के लिए ही ऐसा कानून जरूरी है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में अब तक 1 लाख के पार कोरोना संक्रमण के मामले, 73 हजार ठीक, 2 हजार की मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2931 नये मामलों की पुष्टि आगे पढ़ें »

मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

इम्फाल : मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मंगलवार को पार्टी भी छोड़ दी। इन छह आगे पढ़ें »

ऊपर