अच्छी खबर: रिपोर्ट आई निगेटिव, नवजात के साथ डिस्चार्ज हुई महिला

डॉक्टरों ने ताली बजाकर दोनों को भेजा घर
कोरोना संक्रमण के दौरान डाक्टरों ने किया था आपरेशन
हावड़ा : हावड़ा जिले के संजीबन हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमण के कारण एक प्रसूता को 13 अप्रैल को भर्ती करवाया गया था । महिला के अन्य परिजनों को क्वॉरेंटाइन में रखा गया था । अस्पताल में ही महिला को पिछले दिनों 20 अप्रैल को लेबर पेन हुआ था ।इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन किया था । महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था। हालांकि सबसे चिंताजनक बात यह थी महिला उस दौरान कोरोना पीड़ित थी।
बड़ी चुनौती को द्वारा डॉक्टरों ने स्वीकारा –
डॉक्टरों की टीम ने इस बड़ी चुनौती को स्वीकार करते हुए कोरोना संक्रमित महिला का ऑपरेशन किया था।इसके बाद महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। हावड़ा की निवासी महिला को शुक्रवार को डिस्चार्ज कर दिया गया ।अपने स्वस्थ बच्चे के साथ महिला जब अस्पताल से निकली तो डॉक्टरों की टीम व नर्सों ने तालियां बजाकर उसे रवाना किया। डॉ शुभाशीष मित्रा ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच इस प्रकार की सकारात्मक चीजें होना वास्तव में जिंदगी की एक नई सीख दे रही है। आवश्यकता है कि लोग कोरोना वायरस को लेकर सतर्क रहें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर