अगर ‘द हंड्रेड’ हमसे निवेश के लिये संपर्क करेगा तो देखेंगे : केकेआर सीईओ

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के 43वें दिन बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सीईओ वेंकी मैसूर ने इस संभावना से सीधे इनकार नहीं किया कि उनकी टीम इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की फ्रेंचाइजी लीग ‘द हंड्रेड’ में निवेश की संभावना पर विचार कर रही है। इस लीग को कोरोना वायरस महामारी के कारण एक साल के लिये टाल दिया गया है।
हम आईपीएल में सबसे बड़ा ब्रांड
ब्रिटिश अखबार ‘द टेलिग्राफ’ ने मंगलवार को मैसूर के हवाले से कहा था कि वे ‘द हंड्रेड’ में निवेश की संभावना पर विचार करेंगे। मैसूर ने हालांकि पीटीआई से कहा,‘ मुझे पता है कि यह खबर चल रही है। मैने इतना ही कहा कि अगर हमसे संपर्क किया जायेगा तो हम इस लीग में निवेश की संभावना पर गौर करेंगे।’ शाहरूख खान की टीम केकेआर दो बार आईपीएल जीत चुकी है। इसने 2015 में कैरेबियाई प्रीमियर लीग की टीम त्रिनिदाद एंड टोबैगो रेड स्टील भी खरीदी थी जो अब त्रिनबैगो नाइट राइडर्स है। मैसूर ने कहा,‘हम आईपीएल में सबसे बड़ा ब्रांड है और क्रिकेट में एकमात्र वैश्विक ब्रांड है। यही वजह है कि दुनिया भर में क्रिकेट लीग हमसे जुड़ना चाहती हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

ऑटो ड्राइवर वसूल रहे हैं मनमाना किराया, 4 के जगह बैठा रहे हैं 2 यात्रियों को

सरकार ने कहा 4 यात्री बैठायें, मगर बैठा रहे हैं 2 को सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : लगभग ढाई महीने के लॉकडाउन के बाद पिछले कुछ दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर