9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या

भोपाल : अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के बाद अब एक और दिल दहला देने वाली घटना हुई है। इस बार भोपाल की एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रविवार को भोपाल के कमला नगर में एक 9 साल की बच्ची का शव मिला है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पाया गया है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद भोपाल की भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचीं हैं।

शनिवार से लापता थी बच्ची

बच्ची शनिवार रात 8 बजे घर के पास से ही लापता हुई थी। इस मामले में एक एएसआई, एक हवलदार और चार सिपाहियों को निलंबित किया गया है।

क्या है पूरा मामला

खबरों के मुताबिक कमला नगर के मंडवा बस्ती के पास रहने वाली बच्ची दुकान से कुछ खरीदने के लिए गई थी जब वह बहुत देर तक सामान लेकर घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसे ढूंढ़ना शुरू कर दिया। बच्ची के नहीं मिलने पर घरवाले थाना में मामला दर्ज करवाने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद जब इलाके के पार्षद को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को तुरन्त बच्ची को खोजने का निर्देश दिया। इसके बाद बच्ची को खोजने के लिए पुलिस की 20 टीम को लगा दिया गया था। लेकिन इसके बाद भी बच्ची को बचाया नहीं जा सका।

पड़ोसी ही है आरोपी

प्रदेश गृह मंत्री बाला बच्चन के अनुसार- विष्णु नाम के एक संदिग्ध आरोपी की पहचान की गई है। वह पीड़ित परिवार के घर के पास ही रहता है। उसके परिवार के सदस्यों को हिरासत में लिया गया। पुलिस को आरोपी की जगह का पता चल गया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाली को हावड़ा निगम से अलग करना भी राजनीति का हिस्सा

हावड़ा : 5 साल पहले बाली नगरपालिका को हावड़ा नगर निगम में मिला दिया गया था। इसके बाद लगातार बाली के लोग विरोध करने लगे, आगे पढ़ें »

आज नंदीग्राम की सभा से तृणमूल मापेगी अपना वजन

* तेखाली मैदान में ममता भरेंगी हुंकार * शिशिर और दिव्येंदु काे नहीं बुलाया गया * अधिकारी परिवार के बिना यह पहली सभा * शुभेंदु और सोमेंदु छोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर