हेमामालिनी ने मथुरा से नामांकन दाखिल किया

कहा- यह मेरा आखिरी चुनाव है
मथुरा : सोमवार को मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हेमामालिनी ने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया। चुनाव के संयोजन एवं पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ.डीपी गोयल एवं चार अन्य प्रस्तावक व समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव है। मैं इसके बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी। इसकी जगह संगठन में रहकर जनता की भलाई के कार्य करना चाहूंगी। बरसों से मेरा सपना था कि मैं मथुरा के लिए कुछ कर सकूं। इसलिए पिछले 5 वर्षों में काफी-कुछ करने की कोशिश की। लेकिन, अभी बहुत कुछ करना रह गया है। मैं इस नगरी को कृष्ण काल के समान ही भव्य एवं दिव्य नगरी बनाना चाहती हूं। पर्चा भरने से पूर्व उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वृन्दावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की। ठाकुरजी का आशीर्वाद लेकर हेमा ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया।
मालूम हो कि हेमा ने 16वीं लोकसभा के लिए 2014 में हुए चुनाव में तत्कालीन सांसद जयंत चैधरी को तीन लाख 30 हजार से भी अधिक मतों से शिकस्त देकर यह सीट राष्ट्रीय लोकदल से हासिल की थी। उनके खिलाफ यहां से कांग्रेस ने महेश पाठक को प्रत्याशी बनाया है। सपा-बसपा के गठबंधन समर्थित राष्ट्रीय लोकदल ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया है। इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर जुटे भाजपा समर्थकों ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाये।

मुख्य समाचार

भाटपाड़ा फिर बना रणक्षेत्र, चली गोलियां और बम, 2 की मौत

सीएम ने की उच्चस्तरीय बैठक, घटना स्थल पर धारा 144 लागू डीजी ने किया घटना स्थल का दौरा, संजय सिंह को बैरकपुर कमिश्नरेट का अतिरिक्त भार आगे पढ़ें »

भारत आ सकेंगे पाकिस्तानी एथलीट, सरकार ने अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में खेलने की अनुमति दी

नई दिल्लीः भारत में अंतरराष्ट्रीय खेल स्पर्धाओं की मेजबानी अधिकारों के निलंबन से जुड़ा मामला अब सुलझता नजर आ रहा है। सरकार ने मंगलवार को आगे पढ़ें »

पाक मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान के ललकार पर गोयत का मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्लीः विश्व कप 2019 में भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में पीटा। इसके बाद से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की आलोचना का दौर जारी है। आगे पढ़ें »

विश्व कप में मेजबान टीम के खिलाफ ‘ऑरेंज’ जर्सी पहनकर उतर सकती है टीम इंडिया

नियमों के मुताबिक, दोनों टीमें एक ही रंग की जर्सी पहनकर नहीं उतर सकती 30 जून को इंग्लैंड से होगी भिड़ंत नई दिल्लीः विश्व कप के मौजूदा आगे पढ़ें »

एक राष्ट्र एक चुनाव समय की जरूरत : रामनाथ कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को संसद के दोनों सदनों के संयुक्त ‌‌अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा कि एक राष्ट्र, एक आगे पढ़ें »

भारत के मंदिर और चर्च आईएस आतंकियों के निशाने पर – खुफिया विभाग

कोयंबटूर : खुफिया विभाग की जानकारी के अनुसार इस्लामिक स्टेट (आईएस) आतंकी भारत को दहलाने की साजिश रच रहे हैं। सूत्रों की मानें तो आईएस आगे पढ़ें »

नहर में गिरी पिकअप वैन, 7 बच्चों की मृत्यु की आशंका

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के समीप नगराम में एक पिकअप वैन गुरुवार की सुबह इंदिरा नहर में गिर गयी, जिससे सात बच्चों आगे पढ़ें »

रैपर हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा

योगी व भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट का आरोप वाराणसी : ब्रिटेन में रहने वाली रैपर तरन कौर ढिल्लों उर्फ हार्ड कौर के खिलाफ सोशल मीडिया आगे पढ़ें »

तो इस धिनौने काम के लिए मुस्लिमों को मार रहा है चायना

बीजिंगः चीन में जेल की सलाखों के पीछे जो घिनौना काम हो रहा है उससे मानवता स्तब्‍ध है। मानव अंगों की मांग को पूरा करने आगे पढ़ें »

पांच हजार से अधिक ‘जोखिम वाले निर्यातकों’ की पहचान

फर्जी चालान से जीएसटी रिफंड का दावा नयी दिल्लीः फर्जी चालान या बिलों के जरिये माल एवं सेवा कर (जीएसटी) रिफंड का दावा करने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर