हमले के 12 दिन बाद कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने दर्ज करायी प्राथमिकी

विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह सहित 16 को बनाया अभियुक्त
रायबरेली : रायबरेली के सदर क्षेत्र में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हुए हमले के 12 दिन बाद हरचंदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिसमें विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह, उनके भाई अवधेश सिंह, गणेश सिंह, अभिषेक सिंह समेत 16 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अदिति ने 14 मई को खुद पर हुए कातिलाना हमले को लेकर रविवार को प्राथिमिकी दर्ज कराई। उन्होंने आरोप लगाया है कि 14 मई को जिला पंचायत के अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव की प्रक्रिया के संबंध में बुलाया गया था। इसी सिलसिले में वे अपनी कार से लखनऊ के निगोहा जाकर जिला पंचायत सदस्यों से मिलीं और वहां से लोग विभिन्न गाड़ियों से रायबरेली के जिला पंचायत सभागार के लिए रवाना हुए। बछरांवा टोल प्लाजा पर करीब 20 से 25 नकाबपोश हथियारबंद लोग मौजूद थे। जब वे अपने वाहन से महावीर महाविद्यालय के सामने पहुंची तो उन्हें जान से मारने की नीयत से अभियुक्तों ने डीसीएम से उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी लेकिन वे बाल बाल बच गयीं। घटनास्थल पर उपस्थित एमएलसी दिनेश और उनके भाई एवं गुर्गों ने उन पर जानलेवा हमला किया। हमले में भी वे बच गयीं और एक अन्य गाड़ी में किसी तरह से जान बचा कर भाग निकलीं। रिपोर्ट देर से दर्ज कराने के कारण बताते हुए उहोंने कहा कि इस घटना से उन्हें आघात पहुंचा था, इसलिए प्राथमिकी दर्ज कराने में विलंब हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर