सांसद के काफिले की कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

बरेली : जिले के इज्जतनगर क्षेत्र में बड़ा बाइपास लालपुर चौराहे पर बहुजन सामज पार्टी के सांसद मुनकाद अली के काफिले की गाड़ी ने बुधवार को मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी। सांसद शाहजहांपुर में होने वाली बैठक में भाग लेने जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक (सिटी)अभिनंदन सिंह ने बताया कि उनकी फार्च्यूनर गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही रतनेश (23) और चन्द्रपाल (40) की मौत हो गयी। वे दोनों बरेली जिले के ही रहने वाले थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक को टक्कर मारने वाली कार पर बसपा सांसद मुनकाद अली का स्टीकर लगा था और लोकसभा में प्रवेश का पास भी चिपका हुआ है। यह गाड़ी बसपा सांसद मुनकाद अली के काफिले की है और उसका रजिस्ट्रेशन पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी के नाम बताया जा रहा है। यह गाड़ी सांसद के पास ही रहती है। पुलिस ने इस सिलसिले में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर