सांसद के काफिले की कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

बरेली : जिले के इज्जतनगर क्षेत्र में बड़ा बाइपास लालपुर चौराहे पर बहुजन सामज पार्टी के सांसद मुनकाद अली के काफिले की गाड़ी ने बुधवार को मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी। सांसद शाहजहांपुर में होने वाली बैठक में भाग लेने जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक (सिटी)अभिनंदन सिंह ने बताया कि उनकी फार्च्यूनर गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही रतनेश (23) और चन्द्रपाल (40) की मौत हो गयी। वे दोनों बरेली जिले के ही रहने वाले थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक को टक्कर मारने वाली कार पर बसपा सांसद मुनकाद अली का स्टीकर लगा था और लोकसभा में प्रवेश का पास भी चिपका हुआ है। यह गाड़ी बसपा सांसद मुनकाद अली के काफिले की है और उसका रजिस्ट्रेशन पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी के नाम बताया जा रहा है। यह गाड़ी सांसद के पास ही रहती है। पुलिस ने इस सिलसिले में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए बंगाल के 71 लोगों की पहचान कर ली गई है : ममता 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने बुधवार को बताया कि कुल 71 लोग  बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के लिए आगे पढ़ें »

ममता ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, मांगी 25 हजार करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को पत्र लिखकर 25,000 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता मांगी है आगे पढ़ें »

ऊपर