सपना चौधरी का ‘बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा’ गाना रिलीज

हरियाणा : अपने हरियाणवी गानों से सनसनी मचा चुकी सपना चौधरी के एक वीडियो ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हम यहां पर उनके नए गाने ‘बेटा तुमसे ना हो पाएगा’ की बात कर रहे हैं। सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक इस वीडियो को यूट्यूब पर 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गीत को मॉनिक अग्रवाल और राजू पंजाबी ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। वीआर प्रॉस ने इसे कंपोज किया है और ए आई जॉन ने इसके बोल लिखे हैं। सुनीता सिंह ने इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन किया है और सुमित सिंह इसके निर्माता है। अभी तक सपना चौधरी को अक्सर देसी अवतार में देखा गया है लेकिन इस बार वीडियो में उनका मॉडर्न गर्ल रूप देखा जा सकता है। म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी ने एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभाया है। गौरतलब है कि हाल ही में सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर सामने आई थी लेकिन बाद में उन्होंने इस खबर का खंडन किया था। इसके बाद उन्होंने भाजपा नेता मनोज तिवारी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस वजह से कयास लगाए जा रहे थे कि वह बीजेपी में शामिल हो सकती हैं लेकिन अभी तक इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्र में नई तकनीक का करें इस्तेमाल : प्रधानमंत्री मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को टेलीमेडिसिन क्षेत्र में हुई तरक्की, स्वास्थ्य सेवा में ‘मेक इन इंडिया’ उत्पादों का उपयोग और एक आगे पढ़ें »

नियंत्रण रेखा पर सेना के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी हुए ढेर

जम्मू :  जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे हुए क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे आगे पढ़ें »

ऊपर