विवाहिता से गैंगरेप के मामले में चार गिरफ्तार

महिला से पांच लोगों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी
जयपुर : पाली जिले में 30 साल एक की विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म कर इस कृत्य का वीडियो बना वायरल करने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया। औद्योगिक थाना क्षेत्र के थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी ने बताया कि पीड़िता ने रविवार देर रात पांच अभियुक्तों के खिलाफ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने, उसका वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने पांच में चार अभियुक्तों जितेन्द्र भाट (20), गोविन्द भाट (20), दिनेश भाट (24), महेन्द्र भाट (22) को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पांचवां अभियुक्त संजय भाट फरार है। महिला 26 मई को अपने एक मित्र के साथ बाइक से मामा नाडी मंदिर (भैरो मंदिर) जा रही थी। पांचों अभियुक्तों ने रास्ते में उन्हें रोका और जबरन उसे सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पूछताछ के बाद अभियुक्तों को अदालत में पेश किया जायेगा। महिला का पति एक कारखाने में मजदूरी करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी और कांग्रेस मांगें माफी : शाहनवाज हुसैन

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को कहा कि लड़ाकू विमान राफेल मामले पर उच्चतम न्यायालय के आगे पढ़ें »

जमशेदपुर में टाटा स्टील की ओर से छठे जनजातीय संवाद सम्मेलन का उद्घाटन

जमशेदपुर : विभिन्न आदिवासी समुदाय के लोगों को अपने मुद्दे उठाने के लिए एक मंच प्रदान करने के मकसद से ‘झारखंड दिवस’ के मौके पर आगे पढ़ें »

ऊपर