विवाहिता से गैंगरेप के मामले में चार गिरफ्तार

महिला से पांच लोगों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी
जयपुर : पाली जिले में 30 साल एक की विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म कर इस कृत्य का वीडियो बना वायरल करने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया। औद्योगिक थाना क्षेत्र के थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी ने बताया कि पीड़िता ने रविवार देर रात पांच अभियुक्तों के खिलाफ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने, उसका वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने पांच में चार अभियुक्तों जितेन्द्र भाट (20), गोविन्द भाट (20), दिनेश भाट (24), महेन्द्र भाट (22) को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पांचवां अभियुक्त संजय भाट फरार है। महिला 26 मई को अपने एक मित्र के साथ बाइक से मामा नाडी मंदिर (भैरो मंदिर) जा रही थी। पांचों अभियुक्तों ने रास्ते में उन्हें रोका और जबरन उसे सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पूछताछ के बाद अभियुक्तों को अदालत में पेश किया जायेगा। महिला का पति एक कारखाने में मजदूरी करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर