वकीलों के जरिए राम मंदिर मामले में बाधा डाल रही है कांग्रेस : स्मृति

राहुल पर साधा निशाना, कहा-विकास की बात करने वाले खुद के निर्वाचन क्षेत्र में विकास सुनिश्चित नहीं कर पाते

अमेठी : कांग्रेस पर राम मंदिर मामले की न्यायिक प्रक्रिया में अपने वकीलों के जरिये बाधा डालने का आरोप लगाते हुए केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कहा कि इस मसले पर उसे अपने वकीलों के जरिए राजनीति नहीं करनी चाहिए। उसके जो नेता वकील हैं, वे अदालत में बाधा डाल रहे हैं। जनता और राम भक्तों को कांग्रेस से पूछना चाहिए कि उसके नेता क्या सिर्फ तीन राज्यों के चुनाव के लिए ही जनेऊ पहने थे। उनका इशारा वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं वकील कपिल सिब्बल की ओर था, जिन्होंने शीर्ष अदालत से राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले की सुनवायी 2019 के आम चुनाव के बाद करने का आग्रह किया था।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस बात का जवाब राहुल गांधी को देना है कि कांग्रेस मंदिर मुद्दे में रोड़ा क्यों अटका रही है। मध्य प्रदेश में उत्तर प्रदेश के लोगों को रोज़गार ना दिए जाने के फैसले पर राहुल चुप क्यों हैं। राहुल की चुप्पी ये बताने के लिए काफी है कि वो यूपी के युवाओं को रोज़गार नहीं दे सकते हैं। जो पांच साल में एक बार आते थे, उन्हें अब बार-बार अमेठी आना पड़ रहा है। राहुल ने अमेठी के लिए कुछ नहीं किया, जबकि वे पिछले 15 साल से यहां का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। राहुल विकास की बात करते हैं लेकिन अपने खुद के निर्वाचन क्षेत्र में विकास सुनिश्चित नहीं कर पाते। राफेल सौदे पर उन्होंने कहा कि राहुल और कांग्रेस झूठ की राजनीति कर रहे हैं। स्मृति ने यहां के एक सरकारी अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन भी किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर