लोकतांत्रिक ना होकर दमनकारी है मोदी सरकार की मानसिकता : प्रियंका

बलिया/देवरिया : बलिया के सलेमपुर की चुनावी जनसभा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को आरोप लगाया कि मोदी सरकार ‘मगरूर’ है और उसकी मानसिकता लोकतांत्रिक ना होकर दमनकारी है। इस सरकार में अहंकार है। सरकार के अहंकार की मिसाल रोजाना इनके भाषण व बातों में दिखती है। अपने अधिकारों को लेकर लड़ने वालों को देशद्रोह में बंद कर दिया जाता है। उनको प्रताड़ित किया जाता है। प्रधानमंत्री चाहते हैं कि केवल उनका सीना तना रहे। वे यह नहीं चाहते कि जनता भी अपना सीना ताने। प्रियंका ने कहा कि लोकतंत्र में सत्ता जनता की होती है लेकिन भाजपा सरकार सत्ता अपने हाथों में रखती है। उन्होंने कहा कि भाजपा मजबूत सरकार व विकास का नारा देती है लेकिन भाजपा का विकास केवल विज्ञापनों तक सीमित है।
देवरिया से 30 किलोमीटर दूर सलेमपुर में पार्टी प्रत्याशी राजेश मिश्रा के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा में प्रियंका ने तंज कसा कि चुनिंदा उद्योगपतियों का भला करने में मशगूल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल के दौरान कभी किसी जरूरतमंद गरीब के घर का रुख नहीं किया। लोगों ने मोदी को चीन, जापान आदि देशों में जाते हुए देखा होगा। चीन में राष्ट्रपति से गले मिलते हुए, पाक में बिरयानी खाते हुए भी टीवी में देखा होगा लेकिन जब देश की गरीब और आम जनता पर आफत आयी तो किसी ने मोदी को उनके बीच नहीं देखा। मोदी की विचारधारा उन तक ही सीमित है। किसान प्रताड़ित और कर्ज में डूबता जा रहा है। उसे उपज का दाम नहीं मिल पा रहा है। बीज और खाद समय से नहीं मिल रहे हैं। आवारा पशुओं से परेशान है। अपनी सरकारों का गुणगान करते हुए प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस शासित प्रदेशों की सरकारें किसानों की समस्या के निराकरण के लिए कटिबद्ध हैं और मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के 72 घंटे बाद ही किसानों के कर्ज को माफ कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Vladimir Putin

एस-400 मिसाइल सिस्टम तय समय पर मिलेगा भारत को- पुतिन

ब्राजीलिया : दुनिया की सबसे शक्तिशाली एस-400 मिसाइल प्रणाली भारत को तय समय पर मिलने की उम्मीद है। इस डील के खिलाफ अमेरिका ने भारत को आगे पढ़ें »

Imran Hasmi

इमरान हाशमी अभिनीत ‘द बॉडी’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से भरी फिल्म

मुंबई : इमरान हाशमी की आगामी फिल्म 'द बॉडी' इस समय बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर आगे पढ़ें »

ऊपर