रविवार को एक दिन के दौरे पर लखनऊ आयेंगी प्रियंका

लखनऊ : पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को एक दिन के दौरे पर लखनऊ आयेंगी। महासचिव बनने के बाद प्रियंका का लखनऊ का यह दूसरा दौरा होगा। अपने एक दिन के दौरे में प्रियंका लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के प्रचार की रणनीति बनायेंगी। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने बताया कि अपने दौरे में प्रियंका पार्टी की प्रचार और चुनाव समितियों के सदस्यों के साथ बैठक करेंगी। इसके बाद वे अलग-अलग संसदीय क्षेत्र के संयोजकों से भी बात करेंगी। प्रियंका पूर्वी उत्तर प्रदेश में प्रचार की रूपरेखा तय करने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी समेत अन्य महत्वपूर्ण सीटों के लिये पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी भी देंगी। कांग्रेस महासचिव बनाये जाने के बाद प्रियंका 11 फरवरी को तीन दिन के दौरे पर लखनऊ आयी थीं और यहां अपने भाई तथा पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रोड-शो किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर