योगी ने किया कुशीनगर जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

कुशीनगर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरे एक्‍शन में हैं। वे प्रदेश को विकास के मार्ग पर तेजी से ले जाने के लिए लगातार विभिन्न विभागों की कार्यवाही की जानकारी लेते रहते हैं। जनता को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए वे लगातार प्रयासरत हैं। इसी सिलसिले में योगी रविवार को अचानक कुशीनगर अस्पताल के दौरे पर पहुंच गए। दरअसल वे सुबह हेलीकॉप्टर से गोरखपुर से कुशीनगर पहुंचे। उन्हें वहां के सर्किट हाउस जाना था, लेकिन वे सर्किट हाउस जाने के बजाए सीधे जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंच गए। वहां पहुंचकर उन्होंने अस्पताल की सुविधाओं का जायजा लिया। साथ मरीजों का हालचाल भी जाना। साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
कृषि मंत्री भी सीएम साथ रहे
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अस्पताल निरीक्षण के दौरान कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही भी मौजूद रहे। योगी ने जिला अस्पताल पहुंचकर अपनी टीम के साथ आईसीयू वार्ड और जेई वार्ड सहित अन्य वार्डों का जायजा लिया। मालूम हो कि सीएम योगी को कुशीनगर के सचिवालय में बैठक करनी थी। लेकिन वह अपने समीक्षा बैठक से पहले वे जिला अस्पताल का जायजा लेने पहुंच गए।

गौरतलब है ‌कि इससे पहले सीएम योगी ने गोरखपुर में लोगों से मुलाकात की साथ ही लोगों की परेशानियों को भी जाना। इतना ही नहीं उन्होंने वहां मौजूदा अधिकारियों से कहा कि जनता की समस्याओं का निस्तारण करने में थोड़ी सी भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

cricket

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया, 3-0 से किया क्लीनस्वीप

रांची : रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में मंगलवार को भारत ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर आगे पढ़ें »

dhankhad

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बोले, ‘मैं राज्य सरकार के अधीन नहीं’

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राज्य सरकार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच जारी तनातनी बढ़ती जा रही है। दरअसल इस विवाद आगे पढ़ें »

ऊपर