मोबाइल का इस्तेमाल करने से रोकने पर बेटे ने पिता को मार डाला

बेलगावी : कर्नाटक के ककाथी गांव में सोमवार की सुबह स्मार्ट फोन का अधिक इस्तेमाल करने से रोकने पर एक बेटे रघुवीर (25) ने अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि रघुवीर जब अपने पिता की मौत से संतुष्ट नहीं हुआ, तो वह शव को काटने लगा। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिफ्तार कर लिया। पीड़ित पिता तीन महीना पहले की पुलिस सेवा से सेवानिवृत्त हुए थे। पिता के बार-बार सलाह देने से परेशान रघुवीर ने रविवार को पत्थर फेंककर पड़ोसी के घर का शीशा तोड़ दिया। पुलिस ने अपने पिता पर हमला करने से पहले अपनी मां को एक कमरे में बंद कर दिया। मां किसी तरह इस घटना की जानकारी पड़ोसियों को देने में कामयाब हो गयी तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। रघुवीर वह अपने पिता से मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए पैसे की भी मांग कर रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर