मैं अब चुनाव नहीं लड़ूंगा : देवेगौड़ा

विधानसभा उपचुनाव में मेरे परिवार के किसी सदस्य को नहीं दिया जायेगा टिकट
बेंगलुरु : पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा ने फैसला किया है कि वे अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य की 17 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में उनके परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं दिया जायेगा। देवेगौड़ा ने अपनी पार्टी की वेबसाइट लांच करने बाद गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने पौत्र द्वारा उनके लिए हासन लोकसभा सीट से इस्तीफा देने की खबरों को खारिज कर दिया। राज्य में विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि पार्टी स्थानीय निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी चुनेगी। विधानसभा उपचुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ने की संभावनाओं के बीच देवेगौड़ा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इस बाबत फैसला लेंगी। मैंने सोनिया के साथ आने वाले उपचुनावों में गठबंधन कर चुनाव लड़ने की चर्चा की है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के विरोध में हुए प्रदर्शन में शामिल नहीं होने को लेकर देवेगौड़ा ने कहा कि इस विरोध प्रदर्शन को हमारा समर्थन हासिल है। पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी शिवकुमार के घर गये और उनकी माता से मुलाकात की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर