मैं अब चुनाव नहीं लड़ूंगा : देवेगौड़ा

विधानसभा उपचुनाव में मेरे परिवार के किसी सदस्य को नहीं दिया जायेगा टिकट
बेंगलुरु : पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा ने फैसला किया है कि वे अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य की 17 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में उनके परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं दिया जायेगा। देवेगौड़ा ने अपनी पार्टी की वेबसाइट लांच करने बाद गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने पौत्र द्वारा उनके लिए हासन लोकसभा सीट से इस्तीफा देने की खबरों को खारिज कर दिया। राज्य में विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि पार्टी स्थानीय निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी चुनेगी। विधानसभा उपचुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ने की संभावनाओं के बीच देवेगौड़ा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इस बाबत फैसला लेंगी। मैंने सोनिया के साथ आने वाले उपचुनावों में गठबंधन कर चुनाव लड़ने की चर्चा की है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के विरोध में हुए प्रदर्शन में शामिल नहीं होने को लेकर देवेगौड़ा ने कहा कि इस विरोध प्रदर्शन को हमारा समर्थन हासिल है। पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी शिवकुमार के घर गये और उनकी माता से मुलाकात की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

shah

अमित शाह का पूर्वोत्तर को आश्वासन, अनुच्छेद 371 नहीं किया जाएगा रद्द

ईटानगर : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्वोत्तर की अनोखी संस्कृति की रक्षा के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए गुरूवार को कहा आगे पढ़ें »

beaten

बालू लेकर जा रहे ट्रकों को रोकने पर सरकारी अधिकारियों की लाठी-डंडों से पिटाई

खड़गपुर : पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में बालू लदे ट्रक को रोकने पर अधिकारियों के पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया आगे पढ़ें »

ऊपर