मुजफ्फरनगर दंगे : अपने दो भाइयों की हत्या के प्रत्यक्षदर्शी गवाह की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर दंगों में अपने दो भाइयों की हत्या के प्रत्यक्षदर्शी रहे अशफाक की खतौली में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। उल्लेखनीय है कि मुजफ्फनगर एवं आस-पास के इलाकों में अगस्त और सितंबर 2013 में हुए साम्प्रदायिक दंगों में 60 से ज्यादा लोगों की जान गयी थी और 40,000 से ज्यादा लोग विस्थापित हुए थे। क्षेत्राधिकारी आशीष कुमार ने बताया कि अशफाक की सोमवार को खतौली में हत्या की गयी। अशफाक के दो भाइयों नवाब एवं शाहिद की हत्या करने के लिए आठ लोगों पर मुकदमा चल रहा है और मामले में अगली सुनवाई 25 मार्च को होनी है। पुलिस गोली चलाने वाले का पता लगाने में जुट गयी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। अशफाक की हत्या तब की गयी, जब वह दूध पहुंचाने जा रहा था। वह दंगों के दौरान अपने दो भाइयों की हत्या का गवाह था। उसे मामला वापस न लेने पर खतरनाक परिणाम भुगतने की धमकियां भी मिल चुकी थीं। अशफाक ने धमकियां मिलने के बाद पुलिस सुरक्षा भी मांगी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेरे कप्तान बनने में धोनी की अहम भूमिका : कोहली

नयी दिल्‍ली : विराट कोहली ने कहा कि उन्हें भारतीय टीम की कप्तानी दिलाने में महेंद्र सिंह धोनी की बड़ी भूमिका रही है। धोनी की आगे पढ़ें »

modi

प्रधानमंत्री मंगलवार को उद्योग जगत को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उद्योग मंडल सीआईआई के 125वें स्थापना दिवस पर संबोधित करेंगे। जानकारों के मुताबिक कोरोना महामारी से उपजे आगे पढ़ें »

ऊपर