महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर की उसके घर में घुसकर हत्या

बरेली : शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर हत्यारों की तलाश में लगी है। अभिसूचना विभाग (एलआईयू) में तैनात सब इंस्पेक्टर रीना कुमारी (42) की पुलिस लाइन से सटे ट्रांजिट हास्टल में रही थी। मंगलवार देर रात उसकी सिर कुचलकर हत्या कर दी गयी। पुलिस लाइन में रीना के मकान में कोई बहारी व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता। उसका शव कोठरी में खून से लथपथ पड़ा था। हत्यारों ने सिर में किसी भारी चीज से प्रहार कर उनकी हत्या की थी। कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि रानी के पिता ने 52 बीघा जमीन की वसीयत उसके नाम कर दी थी। कुछ दिन पहले 15 बीघा जमीन की रजिस्ट्री भी रीना के नाम कर दी, जिससे उसके भाई नाराज थे। तीन दिन पहले उसका भाई उसके मकान में आया था। पुलिस ने बताया कि हत्यारे उसका मोबाइल भी ले गये। पुलिस सर्विलांस की मदद से अब अभियुक्तों का पता लगाने में जुटी है। अमरोहा जिले में डिडौली (जोया) थाना क्षेत्र के रामनगर की रहने वाली दारोगा रीना कुमारी क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई में तैनात थी। ढाई साल पहले वह बिजनौर से तबादला होकर बरेली में आयी थी। उसने पुलिस के ट्रांजिट हास्टल में घर ले लिया था तथा वह अपने पुत्र के साथ रहती थी। उसने पुत्र यस को दो दिन पहले ही पढ़ने के लिए दिल्ली भेजा था। उसका करीब ढाई साल पहले पति शरणवीर सिंह से तलाक हो चुका था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोहन भागवत अचानक पहुंचे आसनसोल, ली संगठन की खोज – खबर

आसनसोल : देवघर से अंडाल हवाई अड्डा जाने के दौरान राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत ने सोमवार की दोपहर आसनसोल आगे पढ़ें »

karan

करण जौहर सहित 7 प्रोडक्शन हाउस पर आयकर विभाग की छापेमारी

नई दिल्ली : आयकर विभाग ने बॉलीवुड के 7 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस कर में हुई गड़बड़ी के कारण छापेमारी की है। इन प्रोडक्शन हाउस में आगे पढ़ें »

ऊपर