महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर की उसके घर में घुसकर हत्या

बरेली : शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर हत्यारों की तलाश में लगी है। अभिसूचना विभाग (एलआईयू) में तैनात सब इंस्पेक्टर रीना कुमारी (42) की पुलिस लाइन से सटे ट्रांजिट हास्टल में रही थी। मंगलवार देर रात उसकी सिर कुचलकर हत्या कर दी गयी। पुलिस लाइन में रीना के मकान में कोई बहारी व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता। उसका शव कोठरी में खून से लथपथ पड़ा था। हत्यारों ने सिर में किसी भारी चीज से प्रहार कर उनकी हत्या की थी। कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि रानी के पिता ने 52 बीघा जमीन की वसीयत उसके नाम कर दी थी। कुछ दिन पहले 15 बीघा जमीन की रजिस्ट्री भी रीना के नाम कर दी, जिससे उसके भाई नाराज थे। तीन दिन पहले उसका भाई उसके मकान में आया था। पुलिस ने बताया कि हत्यारे उसका मोबाइल भी ले गये। पुलिस सर्विलांस की मदद से अब अभियुक्तों का पता लगाने में जुटी है। अमरोहा जिले में डिडौली (जोया) थाना क्षेत्र के रामनगर की रहने वाली दारोगा रीना कुमारी क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई में तैनात थी। ढाई साल पहले वह बिजनौर से तबादला होकर बरेली में आयी थी। उसने पुलिस के ट्रांजिट हास्टल में घर ले लिया था तथा वह अपने पुत्र के साथ रहती थी। उसने पुत्र यस को दो दिन पहले ही पढ़ने के लिए दिल्ली भेजा था। उसका करीब ढाई साल पहले पति शरणवीर सिंह से तलाक हो चुका था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर