महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर की उसके घर में घुसकर हत्या

बरेली : शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर हत्यारों की तलाश में लगी है। अभिसूचना विभाग (एलआईयू) में तैनात सब इंस्पेक्टर रीना कुमारी (42) की पुलिस लाइन से सटे ट्रांजिट हास्टल में रही थी। मंगलवार देर रात उसकी सिर कुचलकर हत्या कर दी गयी। पुलिस लाइन में रीना के मकान में कोई बहारी व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता। उसका शव कोठरी में खून से लथपथ पड़ा था। हत्यारों ने सिर में किसी भारी चीज से प्रहार कर उनकी हत्या की थी। कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि रानी के पिता ने 52 बीघा जमीन की वसीयत उसके नाम कर दी थी। कुछ दिन पहले 15 बीघा जमीन की रजिस्ट्री भी रीना के नाम कर दी, जिससे उसके भाई नाराज थे। तीन दिन पहले उसका भाई उसके मकान में आया था। पुलिस ने बताया कि हत्यारे उसका मोबाइल भी ले गये। पुलिस सर्विलांस की मदद से अब अभियुक्तों का पता लगाने में जुटी है। अमरोहा जिले में डिडौली (जोया) थाना क्षेत्र के रामनगर की रहने वाली दारोगा रीना कुमारी क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई में तैनात थी। ढाई साल पहले वह बिजनौर से तबादला होकर बरेली में आयी थी। उसने पुलिस के ट्रांजिट हास्टल में घर ले लिया था तथा वह अपने पुत्र के साथ रहती थी। उसने पुत्र यस को दो दिन पहले ही पढ़ने के लिए दिल्ली भेजा था। उसका करीब ढाई साल पहले पति शरणवीर सिंह से तलाक हो चुका था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

100 की स्पीड में लिया यू टर्न, कार पलटी, 3 मरे

कोलकाता : सोमवार की रात से दोस्त की बर्थ डे पार्टी चल रही थी। अंजाम यह होगा यह सोच कर ही रोंगटे खड़े हो जाते आगे पढ़ें »

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

ऊपर