महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर की उसके घर में घुसकर हत्या

बरेली : शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर हत्यारों की तलाश में लगी है। अभिसूचना विभाग (एलआईयू) में तैनात सब इंस्पेक्टर रीना कुमारी (42) की पुलिस लाइन से सटे ट्रांजिट हास्टल में रही थी। मंगलवार देर रात उसकी सिर कुचलकर हत्या कर दी गयी। पुलिस लाइन में रीना के मकान में कोई बहारी व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता। उसका शव कोठरी में खून से लथपथ पड़ा था। हत्यारों ने सिर में किसी भारी चीज से प्रहार कर उनकी हत्या की थी। कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि रानी के पिता ने 52 बीघा जमीन की वसीयत उसके नाम कर दी थी। कुछ दिन पहले 15 बीघा जमीन की रजिस्ट्री भी रीना के नाम कर दी, जिससे उसके भाई नाराज थे। तीन दिन पहले उसका भाई उसके मकान में आया था। पुलिस ने बताया कि हत्यारे उसका मोबाइल भी ले गये। पुलिस सर्विलांस की मदद से अब अभियुक्तों का पता लगाने में जुटी है। अमरोहा जिले में डिडौली (जोया) थाना क्षेत्र के रामनगर की रहने वाली दारोगा रीना कुमारी क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई में तैनात थी। ढाई साल पहले वह बिजनौर से तबादला होकर बरेली में आयी थी। उसने पुलिस के ट्रांजिट हास्टल में घर ले लिया था तथा वह अपने पुत्र के साथ रहती थी। उसने पुत्र यस को दो दिन पहले ही पढ़ने के लिए दिल्ली भेजा था। उसका करीब ढाई साल पहले पति शरणवीर सिंह से तलाक हो चुका था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

ऊपर