ममता ने दिया आशा को बंग विभूषण सम्मान

आशा ने कहा-बहुत कुछ बदला है कोलकाता में
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश की जानीमानी गायिका आशा भोसले को राज्य का सर्वोच्च सम्मान बंग विभूषण से सम्मनित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आशा के साथ लता जी को धन्यवाद दिया। आशा जी की गायिकी की तारीफ करते हुए सीएम ने कहा कि इनका कोई विकल्प नहीं है। इस मौके पर आशा भोसले ने कोलकाता की पुरानी यादों को साझा किया और कहा कि आज कोलकाता बहुत अलग सा लगता है। इसके पहले कोलकाता में लोग तो थे मगर यहां के रास्ते चलने लायक नहीं थे। आज की तस्वीर ही अलग है। आज यहां आने पर अच्छा लगता है। यह जादू ही है कि एक खराब सी चीज को खूबसूरत बना दिया गया है। इस मौके पर आशा भोसले के साथ ही टॉलीवुड के सुपरस्टार प्रसेनजीत चटर्जी और अवकाशप्राप्त जस्टिस श्यामल कुमाल सेन, गिरिजा शंकर राय, समरेश मजुमदार, सुजीत कुमार भौमिक को भी राज्य के सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही अरुंधती होम चौधरी, श्रीरुद्र बंद्याेपाध्याय, पार्थ घोष को बंग भूषण सम्मान से सम्मानित किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

diabetes-day-image

ऐसी जीवनशैली अपनाएंगे तो नहीं होगी डायबिटीज

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक आगे पढ़ें »

डेहरी ऑन सोन : बोलेरो और गैस टैंकर की टक्कर में दो की मौत, पांच गंभीर

डेहरी ऑन सोन : बिहार में रोहतास जिले के डेहरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि स्थानीय सूअरा मोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर