ममता को झटका, 24 घंटे में टीएमसी का एक और विधायक भाजपा में शामिल

नयी दिल्ली: पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को 24 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा झटका लगा है। टीएमसी के विधायक मुनीर उल इस्लाम बुधवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। उनके साथ टीएमसी के वरिष्ठ नेता गदाधर हाजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमई दास ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इतना ही नहीं, भाजपा का दावा है कि अगले कुछ दिनों में टीएमसी के 6 और विधायक भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

नेताओं के लगातार पलायन से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की परेशानी बढ़ गई है। मंगलवार को उनकी पार्टी के एक विधायक और बड़ी संख्या में पार्षद भाजपा में शामिल हुए थे। उनके साथ कांग्रेस और सीपीआई (एम) के 1-1 विधायक ने भी बीजेपी का दामन थामा था। बुधवार को भाजपा में आए मुनीर उल इस्लाम वीरभूमि जिले के लबपुर विधानसभा से टीएमसी के विधायक हैं। उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी में शामिल कराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ग्लोबल आर्थिक रिकवरी की उम्मीदों के बीच सोने की कीमतों में गिरावट

नई दिल्ली : दुनियाभर की सरकारों की मुख्य चिंता इस बात पर बनी हुई है कि लॉकडाउन को कैसे हटाया जाए और साथ ही अपने आगे पढ़ें »

ऊपर