मनोज तिवारी ने प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ बांटे मास्क

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को लोगों के बीच मास्क वितरित करके प्रदूषण पर नियंत्रण पाने में विफल रहने का सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया। तिवारी ने कनाट प्लेस के सेंट्रल पार्क में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार प्रदूषण को नियंत्रित करने में पूरी तरह विफल रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों को भाग्य भरोसे छोड़ दिया है और बढ़ते प्रदूषण से लोगों का दम घुट रहा है। बच्चे मास्क लगाकर स्कूल जाने को विवश हैं। बढ़ते प्रदूषण के बीच लोग दफ्तर जाने पर मजबूर हैं। प्रदूषण को कम करना दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी है लेकिन यह सरकार ऐसा करने में पूरी तरह विफल है। मास्क बांट कर हम सोयी हुई केजरीवाल सरकार को जगा रहे हैं। काम करने की बजाय यह सरकार विज्ञापनों में प्रदूषण कम करने का दावा कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्ष 2014 से प्रदूषण पर नियंत्रण के लिए जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। मोदी सरकार की नीतियों के कारण दिल्ली में प्रदूषण में कमी आयी है पर केजरीवाल देश और विदेश में इसका श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

त्वचा को बनाएं निखरा-निखरा

- प्रतिदिन त्वचा पर धूल मिट्टी की परत जमती है और इसकी प्रतिदिन हर सफाई करना आवश्यक है, इसलिए सौम्य साबुन से स्नान करें और आगे पढ़ें »

आप की दिल्ली इकाई का होगा पुनर्गठन : गोपाल राय

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने अपनी दिल्ली इकाई का विधानसभा, जिला, वार्ड, मतदान केंद्र और बूथ स्तर पर पुनर्गठन करने का निर्णय लिया आगे पढ़ें »

ऊपर