भोले के आशीर्वाद से मोदी ने दिखाया ‘रौद्र रूप’ : योगी

वे दुनिया को यह दिखाने में सफल रहे कि यह ‘नया भारत’ है जो दुश्मनों की आंखों में आंखें डालना जानता है
वाराणसी : मंगलवार देर रात तक यहां सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक तथा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा के दर्शन-पूजन और प्रस्तावित श्री विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर निर्माण स्थल का निरीक्षण करने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लोक कल्याणाकारी एवं विकास योजनाआओं को आगे बढ़ाने के साथ ही भोलेनाथ के आशीर्वाद से ‘रौद्र रूप’ दिखाकर सीमा पार आतंकियों के ठिकाने को नष्ट किया। भगवान शिव परिवार के लिए ‘मंगल’ और दुश्मनों के घर में ‘तांडव’ रूप दिखाने के प्रतीक हैं। स्वाभाविक रूप से मोदी दुनिया को यह दिखाने में सफल रहे कि यह ‘नया भारत’ है जो दुश्मनों की आंखों में आंखें डालना जानता है। दुनिया को नये भारत का स्वरूप दिखाने के बाद मोदी पहली बार 8 मार्च को वाराणसी आ रहे हैं। वे मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद 600 करोड़ रुपये से अधिक लागत वाले कॉरिडोर निर्माण के लिए भूमिपूजन के बाद अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे।योगी ने समीक्षा बैठक के दौरान प्रधानमंत्री के प्रस्तावित वाराणसी आगमन के दौरान कॉरिडोर निर्माण के लिए भूमिपूजन एवं सुरक्षा से संबंधित तमाम उपायों के अलावा शहर की सफाई एवं प्रकाश व्यवस्था शीग्र दुरुस्त करने के निर्देश अधिकारियों को दिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में ऑटो ड्राइवर 5 की जगह 2 पैसेंजर बैठाकर कर रहे हैं गुजारा

पापी पेट पर भारी हुआ कोरोना का डर यात्रियों को बैठाने से पहले और उतारने के बाद ऑटो किया जा रहा है सैनिटाइज मेघा सुुुरोलिया,हावड़ा : हावड़ा आगे पढ़ें »

2 जून को पता चलेगा इंडिया ”भारत” बनेगा या ”हिंदुस्तान”

2 जून को  न्यायालय ‘इंडिया’ शब्द को ‘भारत’ या ‘हिंदुस्तान’ करने के लिये याचिका पर करेगा सुनवाई नयी दिल्ली : संविधान में संशाधन कर ‘इंडिया’ शब्द आगे पढ़ें »

ऊपर