भाजपा स्पष्ट करे कि क्या वह गोडसे को देशभक्त मानती है : दिग्विजय

भोपाल : वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी को ये स्पष्ट करना चाहिए कि क्या पार्टी नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है। सिंह ने अपने सिसलसिलेवार ट्वीट में कहा कि भाजपा के नेता 2 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पंचायतों में 150 किलोमीटर की पदयात्रा कर रहे हैं। भाजपा को कम से कम महात्मा गांधी की याद तो आयी। उन्होंने भाजपा नेताओं को सुझाव दिया कि वे महात्मा गांधी की ओर से उठाये गये प्रमुख सामाजिक परिवर्तन के विषयों की जनता के बीच चर्चा करें और ये स्पष्ट करें कि क्या पार्टी नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है। अगर भाजपा नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है तो गोडसे को महात्मा गांधी का हत्यारा मानने वाले सभी लोगों को भाजपा की इस पदयात्रा का विरोध करना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

doodle

गूगल ने आज का डूडल जोसेफ प्लेत्यू को किया समर्पित, इनकी वजह से देख पा रहे फिल्में

नयी दिल्ली : गूगल ने आज यानि सोमवार को फेनाकिस्टिस्कोप के आविष्कारक बेल्जियन भौतिकशास्‍त्री एंतोनी जोसेफ फर्दिनांद प्लेत्यू की 218वी सालगिरह पर उनके सम्मान में आगे पढ़ें »

PM Modi

पीएम मोदी के इंस्टाग्राम पर 3 कराेड़ फॉलोअर,ट्रंप और ओबामा को पछाड़ा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोेकप्रियता और शोहरत दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। मोदी सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते है आगे पढ़ें »

ऊपर