भाजपा स्पष्ट करे कि क्या वह गोडसे को देशभक्त मानती है : दिग्विजय

भोपाल : वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी को ये स्पष्ट करना चाहिए कि क्या पार्टी नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है। सिंह ने अपने सिसलसिलेवार ट्वीट में कहा कि भाजपा के नेता 2 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पंचायतों में 150 किलोमीटर की पदयात्रा कर रहे हैं। भाजपा को कम से कम महात्मा गांधी की याद तो आयी। उन्होंने भाजपा नेताओं को सुझाव दिया कि वे महात्मा गांधी की ओर से उठाये गये प्रमुख सामाजिक परिवर्तन के विषयों की जनता के बीच चर्चा करें और ये स्पष्ट करें कि क्या पार्टी नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है। अगर भाजपा नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है तो गोडसे को महात्मा गांधी का हत्यारा मानने वाले सभी लोगों को भाजपा की इस पदयात्रा का विरोध करना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘लव जिहाद’ पर बने कानून के तहत यूपी में पहला मामला दर्ज

लखनऊ : लव जिहाद के मामलों ने उत्तर प्रदेश में बड़े चर्चे बटोरे। एक धर्म की लड़कियों को बहला फुसलाकर या धमकाकर दूसरे धर्म को आगे पढ़ें »

पीएम मोदी ने दिव्यांगजन के लिए अवसर सुनिश्चित करने, सुलभता बढ़ाने की अपील की

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिव्यांजनों के लिए अवसर सुनिश्चित करने और सुलभता बढ़ाने की दिशा में मिलकर काम करने की अपील करते आगे पढ़ें »

ऊपर