प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर प्रेमिका के साथ जिंदा जल मरा युवक

कोच्चि : गुरुवार तड़के एक व्यक्ति ने 17 वर्षीय लड़की को उसके घर पर उसे जिंदा जला कर मार डाला। पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तरी परवु निवासी मिधुन ने बारहवीं की छात्रा देविका पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने से छात्रा और अभियुक्त दोनों की मौत हो गयी। अन्य सूत्रों के अनुसार लड़की द्वारा प्रेम प्रस्ताव ठुकराये जाने पर युवक ने यह कदम उठाया। यह घटना इंफो पार्क पुलिस थाने के अंतर्गत कक्कानाड के अथानी में घटी। युवक ने लड़की को आग लगाने के बाद खुद को मारने के लिए लड़की को गले लगा लिया। अपनी बेटी को बचाने की कोशिश में लड़की के पिता आग में झुलस गये। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिधुन रात में सवा 12 बजे देविका के घर पहुंचा। देविका के पिता ने दरवाजा खोला तो उसने देविका से मिलने की मांग की। देविका के बाहर आते ही मिथुन ने उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। पड़ोसियों द्वारा घटना की खबर दिये जाने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। अस्पताल ले जाये जाने पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhankhad

सीयू हंगामा : 28 जनवरी ब्लैक डे, शर्म से झुक गया सिर – राज्यपाल

बहुत पीड़ा हो रही है, हिल गया हूं पूरी तरह कर्तव्य पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता छात्राओं को खुली बातचीत करने का प्रस्ताव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

बंगाल में सीएए के खिलाफ अवरोध कर रहे लोगों पर बमबाजी व फायरिंग, 2 मरे

मुर्शिदाबाद के जलंगी की घटना तृणमूल के ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद / कोलकाता : देश में पहलीबार सीएए के खिलाफ धरना देने वालों पर आगे पढ़ें »

ऊपर