प्रियंका गांधी को संस्कृति मंत्री महेश शर्मा ने ‘पप्पू की पप्पी’ कहा

नोएडा : केंद्रीय संस्कृति मंत्री और भाजपा सांसद महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर में एक चुनाव अभियान के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘पप्पू’ और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को ‘पप्पू की पप्पी’ कहा। उनके बयान पर विपक्षी दल ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इसे निंदनीय बताया है। शर्मा द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र के सिकंदराबाद में की विवादित टिप्पणी का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे सिर्फ कांग्रेस प्रमुख के परिवार बल्कि बसपा अध्यक्ष मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत विभिन्न नेताओं की आलोचना करते हुए दिख रहे हैं।
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सह-प्रभारी धीरज गुर्जर ने इस टिप्पणी के लिये मंत्री की आलोचना की है। गुर्जर ने कहा कि जैसे उनके विचार हैं, वैसे ही उनके शब्द हैं। ऐसे जिम्मेदार पद पर रहते हुए शर्मा ने एक महिला के खिलाफ ऐसी टिप्पणी की है। यह निंदनीय है। भाजपा को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। शर्मा ने अपने भाषण में यह भी दावा किया कि विपक्षी नेता केंद्र में एक मजबूत नहीं बल्कि कमजोर सरकार चाहते हैं। वे ‘पप्पू’ का समर्थन करना चाहते हैं, जो पप्पू बनकर ही रह गया है। उन्होंने नेहरू-गांधी परिवार को शीर्ष पर रखने के लिये कांग्रेस की आलोचना की। उन्होंने कहा कि अगर आप उनसे उपर उठना चाहते हैं, तो आप सिर्फ एक बाघ को देख सकते हैं और वह हैं (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

dilip

प‌श्चिम बंगाल में नागरिकता कानून लागू होकर रहेगा, ममता इसे नहीं रोक सकतीं: दिलीप घोष

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने नागरिकता कानून को लेकर शुक्रवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला किया। उन्होंने आगे पढ़ें »

अल्पसंख्यकों के लिए सबसे सुरक्षित देश है भारतः मालदीव के पूर्व राष्‍ट्रपति मोहम्मद नशीद

नयी दिल्ली : नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देशभर में विशेषकर पूर्वोत्तर राज्यों में हिंसात्मक विरोध जारी है। इस बीच भारत के पड़ोसी देश मालदीव आगे पढ़ें »

ऊपर