पर्यटक बस पलटने से 5 यात्री मरे, 24 घायल

उन्नाव : उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक निजी बस के पलटने से पांच यात्रियों की मृत्यु हो गयी। यह पर्यटक वोल्वो बस गुरुग्राम से करीब 70 पर्यटकों को लेकर बिहार जा रही थी। तड़के करीब साढ़े चार बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या 229 पर जसराजपुर गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के प्रयास में वह पलट गयी। इस दुर्घटना में 5 यात्रयों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी। मरने वालों में रंजीत यादव (46), मनीष (9) और नंदिनी (7) शामिल हैं। दो मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। सभी मृतक बिहार के मधुवनी जिले के निवासी बताये गये हैं। 24 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल सात यात्रियों को लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है। अन्य घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है और घायलों के इलाज में कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिये। पुलिस ने बताया बस की तेज रफ्तार और ओवरटेकिंग हादसे का सबब है। पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को हटाकर यातायात को शुरू करवाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत से व्यापर संबंध तोड़ने के बाद पाक में जीवनरक्षक दवाओं की किल्लत

नई दिल्ली : भारत के साथ व्यापार संबंध तोड़ने के फैसले के बाद यहां कई समानों की किल्लत होने लगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आगे पढ़ें »

महंगे बिल की शिकायतों के बाद केबल टैरिफ की समीक्षा करेगी ट्राई

नई दिल्ली : भारतीय टेलिकॉम नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने यूजर्स द्वारा लगातार महंगे बिल की शिकायत के बाद ब्रॉडकास्टिंग और केबल इंडस्ट्री टैरिफ की दोबारा आगे पढ़ें »

पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए बैंकों ने किया विचार-मंथन

बासुकीनाथ में अब पूजा अर्चना के लिए बनेंगे आजीवन दाता कार्ड

आतंकवादियों को अलग-थलग करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है कश्मीर पुलिस : डीजीपी

flood

हिमाचल : बारिश और बाढ़ की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत, प्रदेश के 323 सड़के क्षतिग्रस्त

Gun-shot 1

आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

saho

इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

rajnath

रक्षामंत्री ने पाक को दी चेतावनी, पीओके के अलावा किसी दूसरे विषय पर बातचीत नहीं होगी

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड अगले महीने होगी लॉन्च, जानिए प्लान्स

ऊपर