देश को लूटकर विदेश भागने वालों को बख्शा नहीं जायेगा : जावड़ेकर

जयपुर : लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में इन दिनों प्रदेश में प्रवास कर रहे भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान के चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को यहां पत्रकारों को बताया कहा है कि देश को लूटकर विदेश भागने वालों को बख्शा नहीं जायेगा। सरकार उन्हें ढूंढ कर वापस लायेगी। कांग्रेस और नीरव मोदी का आपस में पुराना रिश्ता है और कांग्रेस के शासन में इस तरह के लोगों को बेतहाशा कर्जे देकर देश को लूटने का मौका दिया गया।
उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 13 सितंबर 2013 को राहुल गांधी नीरव के कार्यक्रम में जाते है और उसके अगले दिन इलाहाबाद बैंक उन्हें 1,550 करोड़ का ऋण देता है। कांग्रेस के दूसरे कार्यकाल 2008 में बैंकों का ऋण 15 लाख करोड़ था, जो उनके आने के बाद अगले पांच वर्षो में 52 लाख करोड़ हो गया। सभी चोरों को कांग्रेस ने बेतहाशा लोन दिये और देश को लूटने दिया। नीरव को लंदन में देखकर कांग्रेस वाले खुश हैं क्योंकि जिसको उन्होंने पालापोसा वो लंदन में खुश है। कांग्रेस सरकार में कोई चोर भागते नहीं थे लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद कार्रवाई के डर से ये लोग देश छोड़कर भाग गये। अगस्ता हेलीकॉप्टर घोटाले में अभियुक्त मिशेल का भारत में प्रत्यर्पण कराके उसे कोर्ट में पेश कराया है। इसी तरह विजय माल्या को भी वापस लाने की कार्रवाई चल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

ऊपर