देश के ज्यादातर मुसलमान देशद्रोही व आतंकवादी स्वभाव के : भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह

भाजपा फिर केंद्र में सत्ता में आयी तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़ दिया जायेगा
बलिया : जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार को दूबेछपरा गांव में एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में देश के मुस्लिम समाज को देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव का करार दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा केंद्र में फिर से सत्ता में आयी तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़ दिया जायेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुस्लिम लीग को ‘वायरस’ बताये जाने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह तल्ख बयान दिया। मुस्लिम समाज का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि एपीजे अब्दुल कलाम और वीर अब्दुल हमीद सरीखे कुछ अच्छे लोगों को छोड़ दें तो इस समाज के ज्यादातर लोग राष्ट्रविरोधी और आतंकवादी स्वभाव के हैं। मोदी व योगी के युग में यह वायरस नहीं पनपेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर