डोमकल में तृणमूल के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या

Fallback Image

मुर्शिदाबादः मुर्शिदाबाद के डोमकल में शनिवार की सुबह असामाजिक तत्वों के हमले में तृणमूल के 3 कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी। इस हमले में 6 अन्य घायल हो गये हैं। मृतक तृणमूल कार्यकर्ता सोहेल राणा (19), खैरुद्दीन शेख (55) और रहिदुल शेख (35) एक ही परिवार के हैं। जिला तृणमूल के नेताओं ने इस सामूहिक हत्याकांड के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की। बताया जाता है कि शनिवार सुबह मुर्शिदाबाद के डोमकल थानाक्षेत्र का कुचियामोड़ा गांव बमों और गोलियों से थर्रा उठा। तीनों पर बमों और गोलियों से लगातार हमले किये गये जिससे उनकी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुचियामोड़ा गांव गये और वहां हालात को नियंत्रित कर पुलिस गश्त तैनात कर दिया। इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है और वहां दुकानदारों ने दुकानें बंद रख अघोषित बंद का पालन किया। जिला तृणमूल के अध्यक्ष तथा मुर्शिदाबाद लोकसभा केन्द्र के सांसद अबू ताहेर खान ने बताया कि जिले को अशांत करने के लिए भाजपा और कांग्रेस एकजुट होकर हत्या की राजनीति कर रही है। हत्या की घटना में शामिल आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक से की। इधर कांग्रेस और भाजपा ने तृणमूल के इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि डोमकल की घटना में इन दलों के समर्थकों का हाथ नहीं है। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि हत्या के सिलसिले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एम्स निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश

केंद्रीय मंत्री चौबे ने समीक्षा बैठक की, 2020 तक कार्य पूरा करने का अल्टीमेटम दिया नयी दिल्ली/रांचीः झारखंड में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निर्माण आगे पढ़ें »

PM Modi meets Abhijit Banerjee

नोबेल विजेता बनर्जी से मिले मोदी,मानवता को सशक्त बनाने का प्रयास सराहनीय

नई दिल्ली : अर्थशास्त्र में नोबेल जीतने वाले भारतीय अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की, पीएम मोदी ने बताया आगे पढ़ें »

ऊपर