ट्विटर पर से गायब हुईं दिव्या स्पंदना, कांग्रेस छोड़ने की अटकलें तेज!

नई दिल्लीः कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना (राम्या) का ट्विटर अकाउंट दिखना बंद हो गया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने खुद अपना अकाउंट बंद किया है। इससे पहले शनिवार को उनके अकाउंट से सारे ट्वीट डिलीट हो गए थे और उनके बारे में जानकारी भी हट गई थी। इसमें उनके कांग्रेस से जुड़े होने की बात भी नहीं थी। कांग्रेस और दिव्या स्पंदना ने इस मुद्दे पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जब स्पंदना से पूछा गया कि क्या उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी है, तो उनका जवाब था कि आपकी जानकारी गलत है। सोेशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पार्टी को लोगों तक पहुंचाने में दिव्या की अहम भूमिका मानी जाती है।

हालिया चुनाव प्रचार में उन्होंने कई बार अपने अकाउंट से कांग्रेस की योजनाएं साझा की थीं। साथ ही वे भाजपा पर भी निशाने साधती थीं। लोकसभा चुनाव में उन्होंने एक मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जर्मन तानाशाह एडोल्फ हिटलर से कर दी थी, इसके बाद उनके ट्वीट पर विवाद हो गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

झारखंड चुनाव : नजर और नजरिया

आजसू के लिए छोड़ रखी हैं 9 सीटें : ओम माथुर रांची : भाजपा के झारखंड चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि भाजपा अब भी आगे पढ़ें »

राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी और कांग्रेस मांगें माफी : शाहनवाज हुसैन

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को कहा कि लड़ाकू विमान राफेल मामले पर उच्चतम न्यायालय के आगे पढ़ें »

ऊपर