कश्मीर में सीजफायर देश के विरूद्ध षडयंत्र : चावला

अमृतसरः भाजपा नेता और पंजाब की पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांता चावला ने कश्मीर में सीजफायर को देश के विरूद्ध षडयंत्र करार देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर सरकार भी इसका हिस्सा है।
मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर हमला बोलते हुए सोमवार को उन्होंने कहा कि वह पत्थरबाजों को रिहा करती हैं लेकिन सीआरपीएफ के जवानों पर मामला दर्ज कराती हैं। उन्होंने कहा कि क्यों नहीं पत्थरबाजों को रिहा करने के लिए महबूबा के खिलाफ ही मामला दर्ज करना चाहिए? जिस तरह शुक्रवार को नमाज के बाद लोगों ने सीआरपीएफ की गाड़ी घेरी, पत्थर मारे, शीशे और गाड़ी तोड़ने की कोशिश की उसके बाद पत्थरबाजों को जेलों से रिहा करने वाली महबूबा की आंखें खुल जानी चाहिए।
उन्होंने कहा कि रविवार को जब सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी श्रीनगर में पाकिस्तान द्वारा सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी करने से शहीद हुए 2 जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे थे और शोक के बिगुल बज रहे थे उस समय मुख्यमंत्री कुछ लोगों को इकट्ठा कर ‘ग्रेनेड से न गोली से, बात बनेगी बोली से’ के नारे लगा रहीं थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

brazil

ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो भारत पहुंचे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि

नई दिल्ली : ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर मेसियस बोलसोनारो शुक्रवार को चार दिवसीय राजकीय यात्रा पर नई दिल्ली पहुंचे जहां भारत के साथ घनिष्ठ सामरिक आगे पढ़ें »

jnu

जेएनयू में पुरानी फीस के आधार पर होगा छात्रों का पंजीकरण, दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली उच्च न्यायालय ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पुरानी फीस के आधार पर छात्रों का पंजीकरण किए जाने के आदेश दिए आगे पढ़ें »

ऊपर