कलेक्टर ने अपने कमरे और ऑफिस का एसी पुनर्वास केंद्र में लगवाया

उमरियाः मध्यप्रदेश के उमरिया के कलेक्टर ने भीषण गर्मी से परेशान बच्‍चों को राहत की शौगात दी है, जो एक मिशाल बन गई है। कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी ने अपने कमरे और ऑफिस का एसी निकलवाकर पोषण पुनर्वास केंद्र (एनआरसी) में लगवा दिया है। इस बारे में कलेक्टर सोमवंशी ने बताया, “भीषण गर्मी की वजह से एनआरसी अंदर से काफी गर्म हो गया था। ऐसे में बच्चों की परेशानी को देखते हुए हम पहले से ही एसी का बंदोबस्त करने में जुटे थे। लेकिन, इसे जल्द से जल्द केंद्र में लगाना था। ऐसे में अपने ऑफिस और मीटिंग हॉल में लगे एसी को निकाल कर एनआरसी सेंटर में लगवा दिया।”

बता दें कि मध्यप्रदेश के ज्यादातर जिलों में पारा 45 डिग्री के पार चल रहा है। ऐसे में अस्पताल में भर्ती बच्चों को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। जबलपुर में गुरुवार को लू लगने एक बच्चे की मौत हो गई थी। वहीं, दमोह जिले के पथरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गर्मी से बच्चे बीमार हो गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर के कंटेनमेंट जोन व मार्केट पर विशेष निगरानी : पुलिस कमिश्नर

कोलकाता : महानगर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोलकाता पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा ने सोमवार को सभी थानों के अधिकारियों के लिए आगे पढ़ें »

SUPREME COURT

यूपी के आश्रय गृह में 57 नाबालिग बालिकाओं के कोरोना संक्रमित होने पर सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित आश्रय गृह में 57 नाबालिग बालिकाओं के कोरोना संक्रमित होने की खबरों को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर