कमलनाथ जी, सच्चे गौ-भक्त बनने के लिए करना होगा यह काम : दिग्विजय

भोपाल : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का शुक्रवार को गाय पर अपनी ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गये हैं। दिग्विजय ने ट्वीट में सड़कों पर बैठीं गायों का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है‘यह चित्र है भोपाल इंदौर हाइवे का, जहां आवारा गऊ माता बैठी रहती हैं और लगभग हर दिन एक्सीडेंट में मर जाती हैं। कहां हैं हमारे गौमाता प्रेमी गौरक्षक। मप्र शासन को तत्काल इन आवारा गौमाता को सड़कों से हटाकर गौ अभयारणय या गौशालाओं में भेजना चाहिए। यदि कमलनाथ जी आपने तत्काल ऐसा करके दिखा दिया, तो आप सच्चे गौभक्तों में गिने जायेंगे और तथाकथित भाजपायी नेताओं को नसीहत मिलेगी।’ जवाब में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा है कि गौभक्त होने की चुनौती कमलनाथ जी को। कमलनाथ जी यदि सच्चे गौभक्त हैं, तत्काल ऐसा कर दिखाएं। दिग्विजय पर सीधा निशाना साधते हुए अग्रवाल ने कहा कि ये भी सच है कि गौमाता या पूरा गौवंश सड़कों पर है, तो इन्हीं श्रीमान के कारण है। इन्होंने ही अपने शासनकाल में गौवंश से उसकी गौचर भूमि छीनने का कार्य किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर